‘MI-6’ की शूटिंग में चोटिल टॉम क्रूज़ का टूटा टखना

NEW YORK, NY - JUNE 06: Tom Cruise attends the "The Mummy" New York Fan Event at AMC Loews Lincoln Square on June 6, 2017 in New York City. (Photo by Jamie McCarthy/Getty Images)
एंटरटेनमेंट डेस्क | Navpravah.com

हॉलीवुड एक्‍टर टॉम क्रूज अपनी आगामी फिल्‍म ‘मिशन इंपॉसिबल 6’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। सूत्रों के अनुसार उनके चोटिल हो जाने के चलते फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी है। जानकारी के मुताबिक उनकी दो हड्डियों में फ्रैक्‍चर हुआ है। 55 वर्षीय क्रूज दो इमारतों के बीच कूद रहे थे लेकिन वह दूसरी इमारत तक पहुंच नहीं पाए और उनका टखना टूट गया।

दरअसल टॉम क्रूज इस फिल्‍म के लिए एक खतरनाक एक्‍शन सीन की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उनके टखने में चोट लगी।  ‘द हॉलीवुड रिपोर्टर’ के अनुसार ‘पैरामाउंट पिक्चर्स’ ने एक बयान जारी करके बताया कि टॉम क्रूज के पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद ही फिल्म के निर्माण का काम आगे बढ़ पाएगा।

‘पैरामाउंट पिक्चर्स’ ने अपने बयान में कहा, “टॉम चिंता जताने और आपके सहयोग के लिए आपका शुक्रिया अदा करना चाहते हैं और आगामी गर्मियों में इस फिल्म को आपके लिए रिलीज करने को लेकर उत्सुक हैं। मिशन इम्पॉसिबल की नई फिल्म के निर्माण के दौरान एक स्टंट करते समय टॉम क्रूज का टखने चोटिल हो गए। उनके पूरी तरह स्वस्थ होने तक फिल्म का निर्माण कार्य रुका रहेगा।”

आपको बता दें कि  ‘मिशन इम्पॉसिबल 6’ सिनेमाघरों में 27 जुलाई 2018 को दिखाई जाएगी। फिल्म में हेनरी कैविल, रेबेका फर्ग्युसन, एंजेला बेसेट और एलेक बाल्डविन भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। टॉम के घायल होने के चलते फिल्‍म की शूटिंग लगभग महीने भर के लिए टाल दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.