‘आप’ कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी के खिलाफ किया प्रदर्शन और फूंका उनका पुतला

सौम्या केसरवानी। Navpravah.com
स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के कारण गोरखपुर के  बी.आर.डी मेडिकल कालेज में हुई 70 मौतों के विरोध में आम आदमी पार्टी यूथ विंग के अवध प्रान्त सह प्रभारी कमर अव्वास एंव जिला संयोजक तुषार श्रीवास्तव के नेतृत्व में कई कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य महानिदेशालय पर इकठ्ठे होकर विभाग एवं प्रदेश सरकार के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला भी जलाया।
जिला संयोजक गौरव माहेश्वरी ने बच्चों की मौतों को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि इससे राज्य सरकार की संवेदनशीलता का पता चलता है।
उन्होंने कहा कि इन मौतों के लिए प्रदेश सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है।
भाजपा के नेता घटना की जांच एवं जिम्मेदार अधिकारीयों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के बजाय घटना को भ्रामक बता रहे हैं। उन्होंने मांग की है इस भयानक त्रासदी के लिय जिम्मेदार मुख्यमंत्री योगी जी को नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफ़ा दे देना चाहिए।
50-50 लाख रूपये सहायता राशि दी जाये
जिला प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने इस घटना के लिए राज्य सरकार को दोषी ठहराते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को एसी त्रासदी की पुनरावृति से रोकने हेतु प्रभावी कदम उठाये जाए।
जिससे निर्दोष जनता की जान बचाई जा सके,
उन्होंने सरकार से मांग की है कि मृतकों के परिवार को 50-50 लाख रूपये की सहयोग राशि दी जानी चाहिए।
अवध प्रान्त यूथ विंग के सह प्रभारी कमर अव्वास ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि प्रदेश के सभी अस्पतालों में घोर लापरवाही है, चरम सीमा पर भ्रष्टाचार व्याप्त है। स्वास्थ्य विभाग के तमाम बढे अफसर, रसूखदार नेता इस भ्रस्टाचार में शामिल हैं।
जिसकी वजह से किसी अप्रिय घटना की निष्पक्ष तरीके से जांच नहीं हो पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.