गोआ में लगे संदीप के आपत्तिजनक पोस्टर्स, बौखलाई ‘आप’,भाजपा से ख़फ़ा!

ब्यूरो

आप पार्टी से निलंबित दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार के पूरे गोवा में आपत्तिजनक पोस्टर लगाए गए हैं। पार्टी से निकाल दिए जाने के बावजूद इन पोस्टरों में आम आदमी पार्टी का चुनाव चिन्ह भी दर्शाया गया है। आम आदमी पार्टी इस वजह से बौखला गई है और उसने धमकी दी है कि वह इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाएगी।

पणजी, मरगांव, पोंडा, वास्को और मापुसा के बाजारों के अलावा गोवा के अन्य प्रमुख स्थानों पर भी संदीप कुमार के आपत्तिजनक पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों पर ‘महिला सशक्तिकरण के लिए आम आदमी पार्टी’ लिखा हुआ है। पोस्टरों पर आप का चुनाव चिन्ह झाड़ू भी बना हुआ है।

गोवा में आप के संयोजक वाल्मीकि नाइक ने यहां संवाददाताओं से कहा,”  हम इस कृत्य की कड़ी निंदा करते हैं। हमे संदेह है कि इसके पीछे भाजपा का हाथ है क्योंकि गोवा में भाजपा का शासन है।” उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच करवानी चाहिए। नाइक ने बताया कि इस मामले में आप पार्टी पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज करवाएगी।

नाइक ने कहा कि लोग हमारे विकास कार्यो अथवा नीतियों की आलोचना करें तो हमें परवाह नहीं लेकिन इस हद तक गिरना शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि इस किस्म के पोस्टर लगाना राजनीति का सबसे घटिया उदाहरण है।

उल्लेखनीय है कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आप ने गोवा में जमीनी स्तर पर काम शुरू कर दिया है। पार्टी राज्य की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

दूसरी ओर इस मामले में पुलिस ने संदीप से पूछताछ की तो उन्होंने खुद को पूरी तरह निर्दोष बताया है। दिल्ली के सुल्तानपुर माजरा से विधायक रहे संदीप को पिछले हफ्ते बलात्कार समेत कई आरोपों के तहत गिरफ्तार किया गया। यह मामला ‘आपत्तिजनक सीडी’  मिलने और सीडी में दिखाई दे रही महिला द्वारा बेहोश कर कुकृत्य किए जाने का आरोप लगाने पर दर्ज़ हुआ। इस मामले के सामने आने के बाद संदीप को पार्टी से निलंबित कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.