बनना चाहती थी आईपीएस, पंखे से झूलकर कर ली आत्महत्या

ब्यूरो,

चंडीगढ़ जिले के एक गाँव की युवती ने गाँव के ही कुछ लोगों से तंग आकर आत्महत्या कर ली। 24 वर्षीया अनुराधा ठाकुर एम ए पास थी और आईपीएस अधिकारी बनना चाहती थी। मृतका ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने अपनी मनोव्यथा बताई है।

उक्त सुसाइड नोट और मृतका के पिता के बयान के आधार पर ही पुलिस ने गाँव के पाँच लोगों के ख़िलाफ़ आपराधिक मामला दर्ज़ किया है। इन पांच जनों में दो महिलाओं के शामिल होने की पुष्टि हुई है। अपने सुसाइड नोट में लड़की ने लिखा है कि जबतक उसके गुनहगार गिरफ्तार नहीं किये जाते, उसका अंतिम संस्कार न किया जाए।

पिंजौर स्थित थाना इंचार्ज दीपक कुमार के अनुसार, आज तकरीबन 12 बजे उन्हें गवाही गाँव में एक लड़की के ख़ुदकुशी करने की सूचना प्राप्त हुई, जिसने पंखे में रस्सी के सहारे झूल कर मौत को गले लगा लिया है। फौरन फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस बल मौका-ए-वारदात पर पहुँच गया। मृतका के पिता लक्ष्मण सिंह, माता सीता, और भाई पम्मी ने पुलिस को मृतका के पास से 4 पेजों का एक सुसाइड नोट मिलने की सूचना दी। उन्होंने बताया कि आज सुबह वो सब किसी काम से बाहर गए थे। लौटने पर दरवाजे को अंदर से बंद पाया, खिड़की से देखा तो इनकी बेटी पंखें में रस्सी से लटकी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.