गरजे अमित शाह, कहा,” राहुल,मुलायम,मायावती की नोटबन्दी पर नाराज़गी का आखिर राज़ क्या है?”

शिखा पाण्डेय

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले का विरोध करने वाली सभी विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथ लिया है। शाह ने सवाल उठाया है कि नोटबंदी के फैसले से राहुल गांधी, मुलायम सिंह यादव और मायावती को पीड़ा क्यों हो रही है? क्या वे आतंकवाद को बढ़ावा देना चाहते हैं? क्या कालाबाजारियों को बढ़ावा देना चाहते हैं?

शाह ने कहा, “जिनके पास कालाधन है, उन्हें ही परेशानी हो रही है। सरकार के इस दमदार कदम से कुछ राजनीतिक पार्टियां गरीब जो हो गई हैं।” उन्होंने चुनौती दी कि अगर कोई पार्टी इसका विरोध कर रही है, तो वह चुनाव में आए, जनता अपने आप जवाब दे देगी।

शाह ने कहा, “मोदी सरकार के इस फैसले से कालाधन और नकली नोटों पर लगाम लगाने में मदद मिलेगी। इससे किसान, मजदूर, छोटे व्यापारी और आम लोगों को कोई दिक्कत नहीं होगी। देश के लोग नोटबंदी के फैसले के समर्थन में हैं। इससे काले धन वालों को सदमा लगा है। ईमानदार और टैक्स भरने वालों को इससे डरने की जरूरत नहीं है।”

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जहां से शिकायत आ रही है, वहां सरकार तुरंत कार्रवाई कर रही है। जहां एटीएम से पैसे नहीं निकल रहे हैं, वहां भी सरकार तुरंत समस्या का समाधाना कर रही है। इससे आम लोगों को डरने की जरूरत नहीं है। आम लोगों को थोड़े समय के लिए दिक्कत जरूर होगी, लेकिन बाद में सब सही हो जाएगा। इससे महंगाई कम होगी और देश की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.