दिल्ली फ्लाईओवर से गिरी कार, घटना में दिल्ली इंस्टीच्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज के प्रथम वर्ष के दो छात्रों की मौत

कोमल झा | Navpravah.com
नई दिल्ली: पश्चिम दिल्ली के पंजाबी बाग फ्लाईओवर से सोमवार सुबह एक कार गिर जाने के कारण दो कॉलेज छात्रों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए.पुलिस ने बताया कि कार में सात लोग सवार थे जो परीक्षा में शामिल होने जा रहे थे. दो लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य लोगों का शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
punjabi-bagh-car-accident_650x400_51494834603
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित दिल्ली इंस्टीच्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज के प्रथम वर्ष के छात्र थे. जिस समय हादसा हुआ उस समय वे दूसरे सेमेस्टर की परीक्षा देने नरेला में आईपी कॉलेज की ओर जा रहे थे.पुलिस ने बताया कि पीड़ितों की पहचान संचित और रितु के रूप में की गयी है. घायलों की पहचान प्रणव, गरिमा, रिषभ, रजत और राजा के रूप में हुयी है.
उन्होंने बताया कि सभी छात्र किशोर थे. वे सभी पूर्वी पंजाबी बाग में रजत के घर पर एकत्र हुये और परीक्षा देने के लिए परीक्षा केन्द्र की ओर जा रहे थे. रजत कार  चला रहा था और इस बात का संदेह है कि वह तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था.उन्होंने बताया कि घटना के ब्यौरे के बारे में जानने के लिए पुलिस दुर्घटना में घायल लोगों का बयान रिकार्ड करने को लेकर प्रतीक्षारत है. घायल अभी भी बेहोश हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.