हमेशा के लिए एक दूजे के हुए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 

हमेशा के लिए एक दूजे के हुए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 
हमेशा के लिए एक दूजे के हुए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 
ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 
 
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अब हमेशा के लिए एक दूजे के हो चुके हैं. बीते रोज इटली में इस जोड़ी की शादी सिंधी रीति – रिवाजों से संपन्न हुई. जिसके कुछ देर बाद इस जोड़ी ने अपनी शादी की 2 तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया.   
 
इस शादी में सिर्फ़ बेहद ख़ास दोस्तों और रिश्तेदारों को ही बुलाया गया. रणवीर और दीपिका ने कोंकणी और सिंधी दोनों रीति-रिवाजों से शादी की . इस शादी में शरीक होने वाले ज्यादातर मेहमान उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही थे .दोनों ने अपनी शादी ‘नो इंटरनेट’ जोन में की, ताकि शादी की तस्वीरें लीक न हों.
 
आपको बता दें, दीपिका के इंस्टाग्राम पर जैसे ही ये तस्वीरें साझा की गई महज 1 घंटे में यह तस्वीर 30 लास्ख लोगों ने लाइक किया है. वहीं अबतक इस तस्वीर को 48 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वहीं रणवीर सिंह के अकाउंट पर इन तस्वीरों को 1 घंटे में 5 लाख लाइक मिले थे. लेकिन अब इस तस्वीर को 33 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है.
 
 अब शादी के बाद न्‍यूली वेड कपल के लिए बारी आती है हनीमून. Deepveer के हनीमून को लेकर भी कयास लगने शुरू हो गए हैं . रणवीर सिंह स्विट्जरलैंड टूरिज्‍म के ब्रांड ऐंबैसडर भी हैं . खबर है कि स्विट्जरलैंड टूरिज्‍म ने इस नवविवाहित जोड़े को हनीमून के लिए इन्विटेशन भेजा है. हालांकि अभी यह पता नहीं चल सका है कि रणवीर ने यह इन्विटेशन किया भी है या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.