दयाशंकर सिंह ने खोली फिर ज़ुबान, मायावती की कुत्ते से की तुलना

शिखा पाण्डेय,

बीएसपी सुप्रीमो मायावती के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर मुसीबत में फंसे बीजेपी के निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह ने दोबारा वाही गलती दोहरा दी है। दयाशंकर सिंह ने एक बार फिर मायावती के लिए अपशब्द कहे हैं।

मायावती पर की गई पिछली टिप्पणी के चलते दयाशंकर जेल तक जा चुके हैं लेकिन सुधरने को तैयार नहीं हैं। मैनपुरी में एक कार्यक्रम के दौरान दयाशंकर सिंह ने बीएसपी अध्यक्ष मायावती की तुलना कुत्ते से कर दी मायावती है। इसके बाद दयाशंकर अपने बयान से मुकर भी गए।

दयाशंकर सिंह ने कहा, ”मायावती एक डरपोक महिला हैं, मायावती उस कुत्ते जैसी हैं जैसे गली में कोई गाड़ी जाती है तो कुत्ते उस गाड़ी के पीछे दौड़ने लगते हैं और जैसे ही गाड़ी में ब्रेक लगता है तो कुत्ते पीछे भाग जाते हैं।” वे यहीं नहीं रुके । दयाशंकर ने कहा कि मायावती एक धोखेबाज महिला है। वह कभी सही काम नहीं करती है। उन्होंने कहा कि अब समाजवादी पार्टी की सरकार सत्ता में नहीं आने वाली है। बसपा का भी पूरी तरह नेस्तनाबूद होना तय है।

सभा को संबोधित करते वक़्त तो दयाशंकर खूब जोश में गुर्राए लेकिन बाद में जब लगा कि कुछ गड़बड़ हो गई है तो तुरंत कुत्ते वाला बयान ही बदल दिया। तुरंत अपनी सफाई देते हुए दयाशंकर ने कहा, ”हमने मायावती को कुत्ता नहीं कहा बल्कि ये कहा कि मायावती और उनके नेता हमें कुत्ता बताते हैं।”

भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह के साथ मंच उनकी पत्नी स्वाती सिंह भी थी। स्वाति ने कहा कि जो दल बहुओं, बेटियोें पर हमलावर है वह जन हितैषी कैसे हो सकती है। मायावती जन हितैषी होने का नाटक कर रही है। उन्होंने कहा कि जब तक मुझको न्याय नहीं मिल जाता तब तक स्वाभिमान की लड़ाई लड़ती रहूंगी।

गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी नेता ने टिकट बिक्री मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि मायावती जिस तरह से मोलभाव कर रही हैं इस तरह एक वेश्या भी अपने पेशे को लेकर नहीं करती। इस विवादित बयान के बाद खूब हंगामा खड़ा हुआ था और दयाशंकर को जेल भी जाना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.