दाऊद ने दी अंजलि दमानिया को धमकी, कहा, ‘वापस लो केस’

Dawood threatens Anjali Damania, said, 'Take back case'
एनपी न्यूज़ नेट्वर्क । Navpravah.com
सामाजिक कार्यकर्ता और आम आदमी पार्टी की पूर्व नेता अंजलि दमानिया को पाकिस्तान से धमकी भरा फोन देर रात आया है। जिसमें उन्हें धमकाया गया है कि BJP नेता एकनाथ खडसे के खिलाफ केस वापस लो।
अंजलि दमानिया ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता एकनाथ खडसे के खिलाफ केस वापस लेने के लिए उन्हें धमकियां मिल रही हैं। अंजलि दमानिया ने ट्वीट कर बताया है कि शुक्रवार रात 12:33 बजे उन्हें एक कॉल आया, जिसमें उन्हें बीजेपी नेता एकनाथ खडसे के खिलाफ दायर केस वापस लेने के लिए धमकी दी गई। अगले ट्वीट में अंजलि ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री को सूचित कर रही हूं कि मुझे पाकिस्तान के लैंडलाइन नंबर से कॉल आया है, जिसमें मुझ पर एकनाथ खडसे के खिलाफ केस वापस लेने का दबाव बनाया गया। उन्होंने ज्वाइंट सीपी क्राइम से मामले की जांच करने की भी मांग की है।
रिपोर्टस के मुताबिक, अंजलि को धमकी भरा कॉल पाकिस्तान के नंबर से आया था जो True caller पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम से सेव है। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले एकनाथ खडसे और दाऊद इब्राहिम के बीच बातचीत का एक फोन रेकार्ड सार्वजनिक हो गया था।
अंजलि दमानिया पूर्व में आम आदमी पार्टी की प्रमुख नेता रही है और महाराष्‍ट्र राज्‍य में पार्टी की प्रवर्तक भी। वे इंडिया अगेन्‍स्‍ट करप्‍शन की सक्रिय कार्यकर्ता और आरटीआई कार्यकर्ता भी रही हैं। अंजलि के पिता आरएसएस से संबंधित थे और उनके पति एम्‍के ग्‍लोबल फायनेंस में इंस्‍टीट्यूशनल इक्‍विटी के प्रमुख रहे। 2011 में उन्‍होंने अन्‍ना हजारे की इंडिया अगेन्‍स्‍ट करप्‍शन मुहिम में हिस्‍सा लिया था तथा आम आदमी पार्टी के गठन के बाद उन्‍होंने इसकी महाराष्‍ट्र इकाई का जिम्‍मा दिया गया था।
इस मामले से दो दिन पूर्व ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने एक सनसनीखेज खुलासा किया था कि केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार अंडरवर्ल्ड डॉन, दाऊद इब्राहिम के साथ बातचीत कर रही है, जो इस समय पाकिस्तान में छिपा हुआ है। राज ठाकरे ने कहा था कि मोदी, दाऊद इब्राहिम के साथ आपसी समझौते पर सहमती बना रहे हैं, ताकि वह 2019 लोकसभा चुनावों में बड़ी उपलब्धि के तौर पर इस मुद्दे का इस्तेमाल कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.