सिंधु, साक्षी, दीपा और गोपीचंद को सचिन ने भेंट की बीएमडब्ल्यू

शिखा पाण्डेय,

रियो ओलंपिक में अपना उम्दा प्रदर्शन दिखाने वाली रजत पदकधारी शटलर पीवी सिंधु, कांस्य पदकधारी पहलवान साक्षी मलिक, जिमनास्ट दीपा करमाकर और बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद को आज ओलंपिक के भारतीय दल के गुडविल एंबेस्डर सचिन तेंदुलकर ने बीएमडब्ल्यू कारें भेंट कीं।

हैदराबाद जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष चमुंडेश्वरनाथ ने इन चारों खिलाड़ियों को हाल में समाप्त हुए रियो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन के लिये ये लग्जरी कारें भेंट में दी।

तेंदुलकर रियो ओलंपिक में भारतीय टीम के सद्भावना दूत थे, उन्होंने हैदराबाद के गोपीचंद बैडमिंटन अकादमी में आयोजित एक कार्यक्रम में कारों की चाबियां इन खिलाड़ियों को सौंपी। इस मौके पर इन सभी ओलंपिक खिलाड़ियों ने स्टार क्रिकेटर के साथ जम के सेल्फी खींची।

आपको बता दें कि पहलवान साक्षी ने महिलाओं की फ्रीस्टाइल 58 किग्रा स्पर्धा में कांस्य पदक हासिल किया था। भारतीय ओलंपिक इतिहास में जिमनास्टिक्स में पहली बार क्वालीफाई करनेवालक दीपा काफी करीब से पदक से चूक गयी थीं। वह अपनी वाल्ट स्पर्धा में चौथे स्थान पर रही थीं। इसके अतिरिक्त कोच गोपीचंद के मार्गदर्शन में सिंधु ने रजत पदक जीता, जिससे वह ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बनीं।

इस समारोह में साक्षी मलिक ने प्रसिद्ध क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से फैमिली पिक्चर के लिए अनुमति मांगी। उन्होंने कहा,”सचिन जी मेरा भाई आपका बहुत बड़ा फैन है, प्लीज आपके साथ एक फैमिली पिक्चर की अनुमति दें।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.