BJP नेता रघुराज सिंह को आया धमकी भरा फोन, कहा- मुझे पता है तुम कहां हो बम से उड़ा दूंगा

लखनऊ। बीजेपी नेता रघुराज सिंह को फोन पर मिली बम से उड़ाने की धमकी से हड़कंप मच गया है। इस पूरे मामले को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डीजीपी ओपी सिंह को जानकारी दी गई है। बताया जा रहा है बीजेपी नेता रघुराज सिंह के पास मोबाइल नंबर +3644367549 से कॉल आई। पीएसओ के रिसीव करने पर फोन करने वाले ने गाली-गलौज करते हुए कहा कि मुझे पता है कि तू एटा जा रहा है, तुझे बम से उड़ा देंगे।

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता रघुराज सिंह एटा प्रदर्शनी में पत्रकार सम्मेलन में भाग लेने आ रहे थे। रास्ते में मोबाइल नंबर +3644367549 से कॉल आई। पीएसओ के रिसीव करने पर फोन करने वाले ने गाली-गलौज करते हुए कहा कि मुझे पता है कि तू एटा जा रहा है, तुझे बम से उड़ा देंगे।
गाली-गलौज से मना करने पर सीएम और पीएम के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। भाजपा नेता ने बताया कि इसी नंबर से 12 और 14 जनवरी को भी पांच बार कॉल करके धमकी दी गई थी। इसका लखनऊ के हजरतगंज थाने में मुकदमा भी दर्ज है। उनका आरोप है कि कोई अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी संगठन विदेश से कॉल करके धमकी दे रहा है।

हाल ही में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में अलीगढ़ के कार्यक्रम में रघुराज सिंह ने बयान दिया था कि पीएम और सीएम की कब्र खोदने की बात कहने वालों को जिंदा दफन कर देंगे। इसके बाद से ही यह धमकियां आनी शुरू हो गईं। एडीजी आगरा जोन अजय आनंद ने बताया कि भाजपा नेता को पूर्व में लखनऊ में धमकी मिली थी। उस मामले की एटीएस जांच कर रही है। मैंने एटीएस के अधिकारियों और एसएसपी एटा से वार्ता कर मामले के जल्द पर्दाफाश को निर्देशित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.