राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आगमन से पहले बम मिलने से अफरा-तफरी

mumbai-stampede-president-condoles
सौम्या केसरवानी।Navpravah.com
यूपी के कानपुर जिले में राष्ट्रपति के आगमन से पहले बम मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आलाधिकारी बम निरोधक दस्ते के साथ पहुंचे। बम निरोधक दस्ते ने बम को डिफ्यूज कर दिया। पुलिस मामले की पड़ताल करने मे जुट गयी है।
सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार सुबह कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के विनायकपुर इलाके में दो देशी बम मिलने से हड़कम्प मच गया, बम मिलने की सूचना पर अफसरों के कान खड़े हो गए।
सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा, जांच में पुलिस अधिकारियों ने देशी बम होने की बात बताई है।
पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी गयी है, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 15 सितंबर को राष्ट्रपति का कानपुर आगमन प्रस्तावित है। वह इस दिन स्वच्छ भारत मिशन के तहत चल रहे स्वच्छता अभियान पर प्रधानों को संबोधित करेगें।
राष्ट्रपति के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे, जिलाधिकारी ने कार्यक्रम पर सहमति दे दी है। इसके साथ ही वह अपने पैतृक गांव भी जा सकते हैं। राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार रामनाथ कोविंद जिले में अपने पैतृक गांव कानपुर देहात जनपद के डेरापुर तहसील के परौंख भी जा सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.