अन्ना ने कहा, अच्छा हुआ केजरीवाल से अलग हुआ नहीं तो मेरी भी दुर्दशा होती

प्रमुख संवाददाता

समाजसेवी अन्ना हजारे ने एक कार्यक्रम के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया है कि उनके व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच रिश्ते अब खत्म हो चुके हैं। अन्ना ने कहा, “हम दोनों के रास्ते अलग-अलग हैं। अगर उनके खिलाफ सबूत मिले तो मैं उनके खिलाफ भी लडूंगा।” अन्ना ने यह भी कहा कि अच्छा हुआ कि मैं केजरीवाल से अलग हो गया नहीं तो मेरी भी दुर्दशा होती।

शशांक उदापुरकर के निर्देशन में अपने जीवन पर बन रही फिल्म ‘अन्ना’ के पोस्टर लॉन्च के मौके उन्होंने कहा,”यह बहुत अच्छा हुआ कि मैंने अरविंद का साथ छोड़ दिया, नहीं तो मेरी भी ऐसी ही दुर्दशा होती। अब मेरा अरविंद केजरीवाल से कोई रिश्ता नहीं है। मुझे नहीं पता क्या गलत है और क्या सही। लेकिन जब भी मैं अखबार में उसके बारे में पढ़ता हूं तो मुझे दुख होता है।”

जब अन्ना से दिल्ली में केजरीवाल सरकार पर लग रहे घोटाले के आरोप और आप विधायकों की बदसलूकी पर सवाल पूछा गया तो अन्ना ने कोई स्पष्ट उत्तर नहीं दिया।हालाँकि  उन्होंने कहा कि पार्टी बनने के बाद जब केजरीवाल मेरे पास आए थे तभी मैंने कहा था कि अब तुम्हारा रास्ता अलग और मेरा रास्ता अलग है।

गौरतलब है कि साल 2011 में अन्ना आंदोलन के समय अरविंद केजरीवाल उनके सबसे खास सहयोगियों में से एक थे। बाद में अरविन्द केजरीवाल के राजनीति में पदार्पण के निर्णय से दोनों के रिश्तों में दूरियां आ गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.