अखिलेश यादव ने कहा कि, “बंद पड़े हैं सारे काम, बदल रहे बस नाम”

अखिलेश ने बीजेपी को कहा छलिया
अखिलेश ने बीजेपी को कहा छलिया
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शहरों के नाम बदले जाने पर कहा कि, वर्तमान सरकार में विकास कार्य रुके पड़े हैं केवल नाम बदले जा रहे हैं, यहां तक कि, प्रदेश सरकार में सहयोगी दल के मंत्री भी नाम बदलने को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साध रहे हैं।
अखिलेश ने ट्वीट किया कि “बंद पड़े हैं सारे काम, बिखरा पड़ा सब सामान, तरक्की के रुके रस्ते, बदल रहे बस नाम।’’ उन्होंने अधूरे पड़े कुछ विकास कार्यों की फोटो भी ट्विटर पर डाली है।
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री राजभर ने भी ट्वीट कर कहा कि, भारत गंगा जमुनी तहजीब पर बना है, जितना खर्च नाम बदलने पर हो रहा है, उतना खर्च करके शिक्षा, रोजगार,स्वास्थ्य तथा गरीबों के कल्याण में तेजी लायी जाती तो भारत देश का नक्शा कुछ और होता।
राजभर ने ‘पीटीआई-भाषा’ से बातचीत में कहा कि, योगी सरकार ने फैजाबाद और इलाहाबाद जिलों के नाम यह कहते हुए बदल दिये कि उनका नामकरण मुगलों ने किया था, भाजपा में शाहनवाज हुसैन हैं, जो पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्­ता हैं, मुख्­तार अब्­बास नकवी केंद्रीय मंत्री हैं और उत्तर प्रदेश में मोहसिन रजा मंत्री हैं, सबसे पहले इन सबके नाम बदले जाने चाहिये।
इससे पहले अखिलेश यादव ने आरोप लगाया था कि, सरकार शहरों का नाम बदल कर उसका श्रेय ले रही है, उन्होंने कहा था कि, राजा हर्षवर्धन ने अपने दान से प्रयाग कुंभ का नाम किया था और आज के शासक केवल प्रयागराज नाम बदलकर अपना काम दिखाना चाहते है, इन्होंने तो अर्ध कुंभ का नाम बदलकर भी कुंभ कर दिया है, यह परम्परा और आस्था के साथ खिलवाड़ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.