मैडम तुसाड में अमिताभ बच्चन के बाद अब वरुण धवन का लगेगा स्टेच्यू!

after-amitabh-bachchan-in-madame-tussauds-varun-dhawan-will-look-like-a-statue

कोमल झा|Navpravah.com

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के सितारे इन दिनों आसमान छू रहे हैं। बीते रविवार को उनकी फिल्म जुड़वा-2 ने 200 करोड़ के क्लब में एंट्री की है। अब हांगकांग में रहनेवाले वरुण धवन के फैंस के लिए एक खुशखबरी सुनने को मिली है। वरुण का हॉन्गकॉन्ग के मैडम तुसाड म्यूजियम में वैक्स स्टेच्यू लगने जा रहा है।

वह सबसे युवा भारतीय सेलेब्रिटी होंगे, जिनका मैडम तुसाड में वैक्स स्टेच्यू लगने जा रहा है। हॉन्गकॉन्ग के म्यूजियम में वरुण के अलावा तीन और भारतीयों का मोम का पुतला लगा हुआ है। यहां पर महात्मा गांधी, पीएम नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन का स्टेच्यू पहले से लगा हुआ है। मैडम तुसाद हांगकांग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके बताया, “बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की दुनिया की पहली प्रतिमा मैडम तुसाद होंगकोंग में, 2018  की शुरुआत में वो अपनी इस प्रतिमा को लॉन्च करेंगे।”

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा मधुबाला की भी एक वैक्स दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाई गई थी। हाल ही में मैडम तुसाड म्यूजियम की टीम मुंबई में वरुण धवन से मिली थी और उनका मोम का पुतला बनाने के लिए माप लिया था। एक्टर के बालों और आंखों के कलर को भी मैच किया गया था। वरुण ने टीम के साथ स्टेच्यू के फाइनल लुक के लिए आइडिया भी शेयर किए।

इसी के साथ के वरुण अपनी परफॉरमेंस के साथ देश-विदेश में अपना नाम रोशन कर रहे हैं। मैडम तुसाद में उनकी वैक्स स्टेचू का लगना कहीं न कहीं उनकी बढ़ती लोकप्रियता का प्रतीक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.