AAP के कार्यकर्ताओ ने किया ये काम, BJP के इस नेता का पूछा हाल

नई दिल्ली. शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन को चुनाव में मुद्दा बनाने वाली भारतीय जनता पार्टी को नतीजों पर बड़ा झटका लगा है.जीत के जश्न में डूबी आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को करारी मात दी है. AAP कार्यकर्ताओं ने साधा अमित शाह पर निशाना साधा और कहा करंट तो लगा होगा.

दिल्ली के चुनावी नतीजों की तस्वीर साफलगातार दूसरी बार बहुमत की ओर AAP के दफ्तर में कार्यकर्ताओं का जश्न दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक बार फिर प्रचंड जीत हासिल करने की ओर बढ़ रही आम आदमी पार्टी ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है. पार्टी के दफ्तर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता होली मना रहे हैं और ढोल-नाच गाना जारी है. जश्न के बीच AAP के दफ्तर में एक पोस्टर दिख रहा है, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तस्वीर चस्पा है. पोस्टर पर लिखा है, ‘करंट लगा है’.

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता नाच गा रहे हैं और इसी पोस्टर को लहरा रहे हैं. दिल्ली में शाहीन बाग को भारतीय जनता पार्टी ने मुद्दा बनाया था और खुद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी AAP पर हमला बोला था. एक सभा में अमित शाह ने कहा था, ‘दिल्ली वालों ईवीएम का बटन इतनी जोर से दबाना कि वोट यहां मिले और करंट शाहीन बाग में लगे’.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी कई सभाओं में शाहीन बाग के प्रदर्शन को राजनीति से प्रेरित बताया था. उन्होंने कहा था कि दिल्ली के नतीजे बता दें कि आप शाहीन बाग वालों के साथ हैं या फिर भारत माता का नारा लगाने वालों के साथ. भाजपा ने 22 जनवरी के बाद चुनावी कैंपेन में रफ्तार तेज की थी और शाहीन बाग को मसला बनाया था.

मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने अपने एक ट्वीट में तो शाहीन बाग को मिनी पाकिस्तान बता दिया था, जिसके बाद चुनाव आयोग ने उनपर बैन भी लगाया था. वहीं बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने भी कहा था कि ये लोग आपके घर में घुस जाएंगे, मां-बहनों का रेप करेंगे और आपको मारेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.