48 घंटे में भारत छोड़ो, नहीं तो पीट-पीटकर भगाएंगे -मनसे

अमित द्विवेदी,

उरी आतंकी हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है। सोशल मीडिया पर आम जनमानस से लेकर नेताओं अभिनेताओं ने भी इसकी कड़ी निंदा की। इस मामले को लेकर अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना भी आक्रामक होती नज़र आ रही है।

भारतीय जवानों पर हुए हमलों से नाराज़ मनसे ने कहा है कि यदि अगले 48 घंटों में पाकिस्तानी कलाकार भारत छोड़कर नहीं गए तो उन्हें पीट पीटकर भगाया जाएगा।

देश में रह रहे पाकिस्तानी कलाकारों को एमएनएस ने भारत छोड़ने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। पाकिस्तानी कलाकारों को यह धमकी एमएनएस की विंग चित्रपट सेना ने दी है। चित्रपट विंग के नेता अमेय कोपकर ने कहा कि हमने 48 घंटे का समय दिया है पाकिस्तानी कलाकारों को, जो हिंदुस्तान में रहते हैं। अगर पाक कलाकारों ने देश नहीं छोड़ा तो एमएनएस  कार्यकर्ता उन्हें जहां शूटिंग हो रही होगी, वहीं घुस कर  मारेंगे।

हालाँकि इस मामले में अभी तक किसी पाकिस्तानी कलाकार ने कुछ नहीं कहा है। गौरतलब है कि उरी घटना के बाद से ही यह बात हो रही है कि जिस देश की सरकार हमारे जवानों का खून कर रही है, हम उस देश की जनता को क्यों पाल रहे हैं! जिसके बाद आज मनसे ने पाकिस्तानी कलाकारों को अल्टीमेटम दे दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.