आम आदमी पार्टी की बढीं मुश्किलें, 2 और विधायककों को किया तलब

arvind kejriwal
arvind kejriwal

पारुल पाण्डेय | Navpravah.com

सचिव अंशु प्रकाश के साथ सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई मारपीट मामले में अब आम आदमी पार्टी की मुश्किलें और भी बढ़ने के आसार नजर आ रहे हैं। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने पार्टी के दो और विधायकों को तलब किया है।

एक निजी न्‍यूज एजेंसी के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए आप विधायक नितिन त्यागी व राजेश ऋषि को बुलाया है। जानकारी के अनुसार यदि इन नेताओं को पूछताछ में दोषी पाया गया तो इनकी गिरफ्तारी हो सकती है।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, जिस दिन सीएम आवास पर अंशु प्रकाश के साथ मारपीट की गई उस दिन विधायक नितिन त्यागी व राजेश ऋषि भी वहां मौजूद थे, इसलिए उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है ताकि मामले के सही तथ्य खोजा जा सके। पिछले दिनों हुई जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि यह दोनों विधायक भी अंशु प्रकाश के साथ गलत भाषा का प्रयोग करने और उन्हें धमकी देने में शामिल थे।

दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट के मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने कोर्ट में कहा था कि मेरे सामने मारपीट हुई थी। उन्होनें कहा कि जिस वक्त अंशु प्रकाश के साथ मारपीट हो रही थी सीएम केजरीवाल खुद मौजूद थे साथ ही डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे।

 जबकी आम आदमी पार्टी ने वीके जैन के बयान पर कहा था कि पुलिस के दवाब में वीके जैन ने बयान बदला है। संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि वीके जैन का कल बयान आता है कि कोई मारपीट नहीं हुई आज वहीं वीके जैन कह रहे हैं कि मेरे सामने मारपीट हुई है। संजय सिंह ने कहा कि जब पुलिस का मामला फेल हो गया तो वीके जैन को उठाकर उनपर दवाब बनाया गया ताकि दोनों विधायकों की पुलिस रिमांड मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.