‘2.0’ का ग्रैंड म्यूजिक लॉन्च आज दुबई के बुर्ज खलीफा में!

कोमल झा । Navpravah.com
पिछले  महीने से फिल्म ‘2.0’ सुर्खियो में हैं और कई बार फिल्म की रिलीज डेट बदलने के बाद अब फाइनली इसकी रिलीज डेट फिक्स हो गई है। फिल्म ‘2.0’ का ग्रैंड म्यूजिक लॉन्च आज दुबई के बुर्ज खलीफा में होना है। और ऑडियो लॉन्च करने से कुछ वक्त पहले ही फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार काफी भयानक अवतार में नजर आ रहे हैं तो वहीं रजनीकांत और एमी जैकसन भी पोस्टर में रोबट के रूप में दिखाई दे रहे हैं। इस लॉन्च को सफल बनाने के लिए फिल्म की टीम पहले ही दुबई पहुंच चुकी है। रजनीकांत भी हेलीकाप्टर से एमी जैक्सन के साथ पहुंच गए हैं।
फिल्म के पोस्टर्स से ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि 2018 जनवरी में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। अब अगर फिल्म के ऑडियो लॉन्च की बात करें तो कुछ ही घंटो बाद इसका ऑडियो लॉन्च होने वाला है। ऑडियो लॉन्च से पहले दुबई के आसमान पर स्काई डाइविंग के जरिए ऑडियो लॉन्च के पोस्टर को रिलीज किया गया। जिसमें रजनीकांत, अक्षय कुमार, शंकर, ए.आर. रहमान और एमी जैकसन जैसे स्टार्स मौजूद होंगे।
राणा दग्गूबति और आर.जे.बालाजी इस इवेंट को होस्ट करेंगे। इस कार्यक्रम की सबसे खास बात यह है कि ए.आर. रहमान शो में लाइव परफोर्मेंस देंगे। फिल्म को भले ही एनिथ्रियान का सीक्वल बताया जा रहा है, लेकिन इसका प्लॉट एकदम नया है। फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार के बीच लड़ाई होगी।दिलचस्प बात यह है कि इसकी शूटिंग 3D में हुई है।
बता दें कि इस फिल्म के म्यूजिक लॉन्च पर करीब 15 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। इस फिल्म का ओवरऑल बजट 400 करोड़ का है। इसी के साथ ये इतनी हाई बजट में बनी पहली एशियाई फिल्म बन गई है, जिसे वर्ल्डवाइड 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की खासियत ये भी है कि इस फिल्म को 3डी में शूट किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.