‘टाइगर जिंदा है’ का टाइटल ट्रैक हुआ लीक!

एंटरटेनमेंट डेस्क | Navpravah.com 
सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है के लिए कमर कस चुके हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है, अब बस तैयारी इसके प्रमोशन की हो रही है। अभी हाल ही में सलमान फिल्म की लीडिंग लेडी कटरीना कैफ के साथ फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए ग्रीस गए हुए हैं। अब लीजिए फिल्म के जिस गाने की शूटिंग के लिए ये गए हैं, अब वही लीक हो गया है। बिल्कुल सही सुना आपने फिल्म का टाइटल ट्रेक शूट किया गया है ग्रीस में। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये टाइटल ट्रेक वही है जिसे हाल ही में सलमान-कटरीना ने शूट किया है।
आप को बता दें, किसी ने ट्विटर पर इस फिल्म के टाइटल ट्रैक को लीक कर दिया। लेकिन गनीमत रही कि यह लीक किया गया टाइटल ट्रैक ज्यादा लोगों तक नहीं पहुंचा क्योंकि इसे जल्द ट्विटर अकाउंट से हटा लिया गया। इस वीडियो में दिखाया जा रहा था कि फिल्म के इस टाइटल सॉन्ग पर क्रू मेंबर जमकर डांस कर रहे हैं। ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ गाने का सेट ग्रीस में लगा है। यह वीडियो एक फैन ने ट्विटर पर पोस्ट किया था। वहीं उसने इसे कैप्शन दिया। यह टाइगर जिंदा है का टाइटल ट्रैक है। ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ सलमान भाई खुद गा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर भी सामने आया था । जिसमें सलमान कटरीना जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखे हैं। ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है।
अभी ईद के मौके पर सलमान अपने फैंस के लिए ‘ट्यूबलाइट’ लाए थे। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन इस बार सलमान साल के अंत में अपनी कमर कसते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार इस साल के एंड में सलमान अब ‘टाइगर जिंदा है’ लेकर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.