बदायूं: डेढ़ साल की बच्ची को चाचा ने बनाया हवस का शिकार

uttar-pradesh- 1.5-year-old-girl-raped-by-giving-greed-to-toffee
एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां एक डेढ़ साल की बच्ची को उसके चाचा ने ही अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामले को लेकर पुलिस ने डेढ़ साल की भतीजी के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बच्ची की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक कमल किशोर ने बताया कि जिले के बिनावर थाना क्षेत्र के एक कस्बे में रविवार की शाम विवेक ने रिश्ते में भतीजी लगने वाली डेढ़ साल की बच्ची को टॉफी का लालच दिया। वह बच्ची को लालच देकर पड़ोस में स्थित खाली घर में ले गया और वहां उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची दर्द से चीखने लगी। एसपी ने बताया कि बच्ची की चीख सुन कर लोग उस तरफ पहुंचे तो उसको लहूलुहान हालत में देखा। गुस्साए लोगों ने आरोपी विवेक की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल और उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा था, लेकिन उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है।
गुस्साए लोगों ने आरोपी विवेक की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल और उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा था, लेकिन उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। बताते चलें, कि जिले के लोनार कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता की मां की अचानक तबियत खराब होने पर पिता उसे अस्पताल ले कर गए थे। इस दौरान घर में पीड़िता अकेली थी, लेकिन जब पीड़िता के परिजन घर वापस आए तो देखा कि उनकी बेटी नहीं है। देर रात तक बेटी के नहीं आने पर पीड़ित परिवार इसकी सूचना लोनार पुलिस को दी।
इसके बाद भी किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं होने पर लड़की का पिता सुबह तहरीर लेकर थाने गया। वहां पुलिस उन्हें शाम तक थाने में ही बैठाए रखी और बाद में बिना रिपोर्ट लिखे घर भेज दिया। शाम को जब पीड़िता का पिता घर पहुंचा तो पता चला कि लड़की घर आ गई है। उसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तान परिजनों को बताई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.