सलमान अपने फैंस को ट्वीट करके देंगे शादी की जानकारी

एंटरटेनमेंट डेस्क

बॉलीवुड सुपरस्टार और भारत के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान के चाहनेवालों को इस बात का बेसब्री से इंतज़ार है कि सल्लू मियाँ शादी कब करेंगे। सुपरस्टार सलमान खान ने अपने फैंस के उतावलेपन का जवाब देते हुए कहा है कि जब वह शादी का फैसला ले लेंगे तो सबको ट्वीट कर जानकारी दे देंगे।

सलमान और उनके परिवार वालों को पिछले कई सालों से शादी की योजना के बारे में सवाल किया जाता रहा है। इसीलिए सलमान ने मीडिया से आग्रह किया कि शादी के सवालों से उन्हें और उनके घरवालों को परेशान न करें।

हाल में उनका रिश्ता रोमानियाई सुंदरी लुलिया वंतूर के साथ जोड़ा जा रहा है। जब से सलमान को प्रीति जिंटा की रिसेप्शन पार्टी में लुलिया के साथ शिरकत करते देखा गया है, तब से जनता और मीडिया खुद ही इस बात की पुष्टि करने पर तुले हुए हैं कि सलमान लुलिया से ही शादी करेंगे।

सलमान से जब शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान शादी की योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,”मुझे जब शादी करनी होगी, मैं कर लूंगा। जब भी मैं शादी करूंगा, खुद बता दूंगा।”

वैसे सलमान खान की लव लाइफ हमेशा सवालों के घेरे में रही है। इससे पहले उनका मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ के साथ प्रेम संबंध रहा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि अंततः सलमान कब शादी करेंगे और किसको अपनी दुल्हनिया बनाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.