महिला ने लगाया आरोप, बोली जबरन धरने पे भेजता है पति

क्राइम डेस्क. अलीगढ़ में CAA और NRC के खिलाफ जीवनगढ़ बाईपास के पास चल रहे धरने को सरकार ने दो दिन पहले हटा दिया था. सरकार को सूचना मिली कि सिविल लाइन्स और क्वार्सी थाना क्षेत्र में कुछ लोग महिलाओं पुरुषों को अनूप शहर चुंगी पर धरना करने के लिए भड़का रहे है. उसी में एक महिला ने इस धरने की पोल खोल कर रख दी. महिला ने पुलिस को बताया की उसका पति उसे जबरदस्ती धरने पर भेजता था. महिला ने कहा कि पति धरने में शामिल होने के लिए दबाव बनाता है.अलीगढ़ में पुलिस लोगों को समझा रही है कि वे अनावश्यक रूप से CAA के खिलाफ धरने में शामिल न हों. इस दौरान जब पुलिस अलीगढ़ में एक घर में पहुंची तो महिला अपने पति पर बरस पड़ी. महिला बोली एक हफ्ते से जान खा रहे हैं- धरने में जाओ.

महिला ने कहा कि वो झूठ नहीं बोल रही है. पुलिस के सामने महिला ने कहा, “रोज जान खाते हैं, कहते हैं वहां धरने लग रहे हैं …चली जाओ…मैं झूठ नहीं बोल रही हूं…इन्होंने एक हफ्ते से मेरी जान खा रखी है.” हालांकि महिला के पति बीच में कह रहे हैं कि उनकी पत्नी झूठ बोल रही है. पुलिस ने इस बावत महिला के पति को कहा कि वे अपनी पत्नी पर दबाव न बनाएं.

इसको लेकर पुलिस प्रशासन ने नई पहल शुरू की है. सोमवार को अपर सिटी मजिस्ट्रेट रंजीत सिंह औक सीओ अनिल समानिया के नेतृत्व में पुलिस और प्रशासन की टीम ने क्वारसी थाना क्षेत्र और सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोहल्लों में जाकर महिलाओं पुरुषों से अपील की कि वे बिना जरूरी धरना प्रदर्शन में ना जाएं. लोगों को समझाने के लिए खुद सिटी मजिस्ट्रेट दरवाजे दरवाजे पर लोगों के बीच पहुंचे.

रंजीत सिंह ने कहा कि उन्होंने सभी लोगों को समझाया कि अनावश्यक रूप से शांति भंग ना करें. उन्होंने कहा कि शांति भंग करने वाले को नोटिस दिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.