असम के BJP विधायक ने कहा- ये खाने से ठीक हो सकता है कोरोना वायरस?

हेल्थ डेस्क. कोरोना वायरस से दुनिया भर में 3 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. चीन में इस वायरस ने तबाही मचा दी है. अब कोरोना वायरस ने भारत की राजधानी दिल्ली में भी दस्तक दे दी है. सोमवार को दिल्ली, तेलंगाना और जयपुर में कोरोना के पॉजिटिव केस सामने आए हैं. अभी तो सभी मरीजों का इलाज चल रहा है. स्वास्थ्य विभाग तीनों मामलों पर नजर बनाए हुए है. इस खतरनाक बीमारी से जहां एक ओर सरकारी तंत्र लोगों को बचाने में जुटा हुआ है तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी के नेता कोरोना वायरस को ठीक करने के लिए बेतुके ज्ञान दे रहे हैं.

असम की हाजो विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुमन हरिप्रिया का. उनका कहना है कि गोमूत्र और गोबर खाने से कोरोना वायरस ठीक हो सकता है. क्योंकि इसमें औषधीय गुण होते हैं. प्राचीन काल में ऋषि मुनि गायों को अपने आश्रम में रखते थे. इसलिए वो हजारों साल तक स्वस्थ्य रहे. सुमन हरिप्रिया ने आगे कहा कि ऋषि मुनि गोमूत्र, गोबर, दूध और शहद मिलाकर पंचामृत बनाते थे, जिससे कैंसर तक ठीक हो जाता था. मैंने अपने भाई को कैंसर की वजह से खो दिया. मैंने देखा है कि गोबर से कैंसर के मरीज ठीक हो जाते हैं. गुजरात में एक आयुर्वेदिक हॉस्पिटल है जहां गोबर से लोगों को ठीक किया जाता है. मरीजों को गोमूत्र, गोबर, दूध और शहद से बना पंचामृत दिया जाता है.

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस हवा से फैलने वाली बीमारी है. यदि हम हवन करेंगे तो कोरोना वायरस फैल नहीं पाएगा. क्योंकि हवन से पांच किलोमीटर का रेडियस वायरस मुक्त हो जाता है. बीजेपी विधायक सुमन हरिप्रिया यही नहीं रुकी. उन्होंने चीन को वायरस से निपटने का नुस्खा दिया. उन्होंने कहा कि चीन में लोग यदि हवन करेंगे तो कोरोना वायरस खत्म हो जाएगा. मेरी सलाह है कि भारत सरकार को भी कोरोना से निपटने के लिए हवन करना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.