गेंदबाज शमी अहमद को लेकर ये क्या बोल गए AIMIM अध्यक्ष ओवैसी

मुंबई ।। AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष अक्सर अपने राजीनीतिक बयानों को लेकर चर्चा में रहते है,यही नहीं टीवी डिबेट और चुनावी यात्राओं को लेकर अक्सर सुर्खियों बटोरते है। ओवैसी को देश में बड़े राजीनीतिक नेता के रूप में उनके समर्थक देखना चाहते है,उवेसी को वालो का मानना है कि वो उनकी आवाज़ को संसद में उठाते है,उनके चाहने वाले चाहते है की अपनी कॉम की आवाज़ बने और राजनीती में आगे बढ़े। इग्लैंड के आईसीसी विश्वकप ज़ोरो पर है। इसी सिलसिले में ओवैसी ने एक ट्वीट किया है।

ओवैसी वैसे तो सोशल मिडिया से दूर ही रहते है,पर आज उन्होंने क्रिकेट पर बहुत कुछ बोल दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया,लोग इंतज़ार करते है अपने पससंदीदा इंसान का की वो कुछ कहे। इंग्लैंड में पूरी दुनिया की क्वालीफ़ायर टीमें वर्ड कप खेल रही है और अब विश्वकप अपने आखिरी दूर में पहुंच चूका है। प्रत्येक देशों के सपोर्टर अपने अपने तरीके से अपने अपने देश की टीमों का हौसला अफजाई करने में लगी है। और इंडिया की टीम का भी यही हाल है।

इसी दौरान ओवैसी ने भी एक बयान जारी किया है। जो जरूर टीम इंडिया का हौसला ही बढ़ाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे की ओवैसी भी कॉलेज के दिनों में क्रिकेटर थे और फर्स्ट क्लास क्रिकेट में टीमें उनकी गेंदबाजी के आगे टिक नहीं पाती थी। उनके साथ खेले क्रिकेटर बताते है कि ओवैसी अपनी दमदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते थे। उन्हें फर्स्ट क्लास क्रिकेट में श्रीनाथ के समानान्तर गेंदबाज भी बताते थे।

और ओवैसी ने इंडियन एक्सप्रेस के लिए कॉलम में अपनी क्रिकेट के प्रति लिखा लेख बताता है कि वो क्रिकेट से कितना लगाव रखता है। ओवेसी अपने लेख में लिखा है कि टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह,भुनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी की पेस तिकड़ी हमे विश्वकप में देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि आज की युवा पीढ़ी लकी है।

उन्होंने 1983 विश्वकप विजेता कपिल देव के योगदान को भी सराहा इसके अलावा जहीर खान और जवागल श्रीनाथ की गेंदबाजी को भारत के लिए अहम योगदान देने का भी पूरा श्रेय दिया।असद्दुदीन ओवैसी ने लिखा इस तरह की बात कही इसका यकीन हर किसी को नहीं हो रहा है,क्यूंकि ओवेसी के ऐसे बयान बहुत कम ही आते है।

ओवैसी ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी लिखा कि उनमे जबरदस्त टेम्परामेंट है। वह ट्विनल विजन की तरह खेल को आगे बढ़ाते है,और गेम को देखते है। ओवैसी ने आगे कहा अब सब कुछ सिस्टेमेटिक हो गई है,अब समय बदल गया है। उन्होंने कहा कि ये भारत की पेस तिकड़ी भारत को विश्वकप जीताने में योगदान देगी क्योंकि ये भारतीय तिकड़ी बेस्ट बॉलिंग यूनिट है। उन्होंने कहा यकीनन तीनों को एक साथ बॉलिंग करते हुए देखना युवा पीढ़ी के लिए गौरव की बात होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.