भारतीय टीम को मिली एक साथ तीन-तीन खुशखबरी, खत्म हुई सबसे बड़ी समस्या

मुंबई ।। बांग्लादेश के विरूद्ध दूसरे प्रैक्टिस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 359 रनों का पहाड़ खड़ा किया। टीम इंडिया के लिए इस मैच में एक साथ कई सवालों के जवाब मिल गए हैं। जिससे टीम इंडिया को एक नहीं बल्कि 3-3 खुशियां मिली हैं।

शीर्षक्रम के फेल होने बाद भी बड़ा स्कोर- भारतीय शीर्ष तिकड़ी एक बार फ़िर इस मैच में बड़ी पारी नही खेल सकी, हालाँकि कोहली ने 47 रन बनाये। भारत के लिए सबसे बड़ी खुशी की बात यह है कि इसके बावजूद भारतीय टीम 359 रन बनाने में कामयाब रही, जिसमें राहुल और धोनी के बीच 164 रनों की साझेदारी का अहम् रोल रहा।|

चौथे क्रम का मिला विकल्प- वहीँ नंबर चार पर बल्लेबाजी करने उतरे के एल राहुल ने शानदार शतक जड़कर न सिर्फ टीम को बड़े स्कोर तक पहुँचाया बल्कि नंबर कहर के लिए चली आ रही चर्चा को भी समाप्त कर दिया। नंबर चार पर अब राहुल का खेलना लगभग तय है।

रंग में लौटे गेंदबाज- पहले अभ्यास मैच में असरहीन रहने वाले भारतीय गेंदबाज आज रंग में दिखे। भारतीय स्पिनर्स ने भी लाजवाब प्रदर्शन करते हुए आज विकेट चटकाए। चहल और कुलदीप ने जहाँ 3-3 विकेट हासिल किये तो बुमराह ने दो और जडेजा ने 1 विकेट लिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.