काला हिरण केस में सलमान खान की मुश्किलें बढ़ी, न्यायालय ने लगाई फटकार

मुंबई ।। मशहूर कांड काला हिरण शिकार मामले में मिली 5 साल की सजा के विरूद्ध अपील करने के बाद गुरुवार को फिर एक्टर सलमान खान अदालत में पेश नहीं हुए। उनके वकील ने एक बार फिर हाजिरी माफी का आवेदन प्रस्तुत किया। इस पर अदालत ने कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि यदि अगली पेशी पर सलमान अदालत में उपस्थित नहीं हुए तो उनकी जमानत खारिज कर दी जाएगी।

जिला एवं सत्र न्यायालय (ग्रामीण) के जज चंद्रकुमार सोनगरा ने बताया कि अघर सलमान अगली पेशी पर हाजिर नहीं हुए तो उनकी जमानत खारिज की जा सकती है। इसके बाद सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने किसी से बात नहीं की और सीधे बाहर निकल गए।

बीते वर्ष 5 अप्रैल को जोधपुर की सीजेएम (ग्रामीण) अदालत ने काला हिरण शिकार प्रकरण में सलमान को दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई थी। सलमान ने इस सजा के विरूद्ध जिला एवं सत्र न्यायालय में अपील की थी। सलमान की अपील पर सात मई 2018 को न्यायालय ने सुनवाई शुरू हुई थी।

सुनवाई के दौरान सलमान न्यायालय में व्यक्तिगत तौर पर पेश भी हुए थे। इसके बाद सलमान न्यायालय में निरंतर हाजिरी माफी प्रस्तुत करते आ रहे हैं। पिछली पेशी पर अदालत ने सलमान के वकील से कहा था कि वे लंबे समय से हाजिरी माफी ले रहे हैं। अगली पेशी पर उन्हें हाजिर रहने के लिए कहें, लेकिन आज फिर वे पेशी पर उपस्थित नहीं हुए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.