इंजीनियर पर कीचड़ फेंकने वाले कांग्रेस विधायक नितेश राणे गिरफ्तार !

नई दिल्ली. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और कांग्रेस विधायक नितेश नारायण राणे को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के छोटे बेटे कांग्रेस विधायक नितेश राणे को गुरुवार को राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के एक इंजीनियर से गाली-गलौज करने और उसके ऊपर गंदे पानी (कीचड़) डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और कांग्रेस विधायक नितेश नारायण राणे की तरफ से इंजीनियर के साथ बदसलूकी का वीडियो सामने आने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया, जिसके बाद पिता नारायण राणे ने भी कहा कि यह व्यवहार उचित नहीं है और उन्होंने माफी मांगी।

कांग्रेस विधायक नितेश और उनके 40-50 समर्थकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 353, 342, 332, 324, 120(ए), 147, 143, 504, 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक नितेश नारायण राणे और उनके समर्थकों ने एक इंजीनियर (Engineer) के साथ बद्तमीजी की। वीडियो के अनुसार, विधायक और उनके समर्थकों ने इंजीनियर प्रकाश शेडेकर पर कीचड़ फेंका और पुल से बांध भी दिया।

विधायक नितेश राणे का यह वीडियो कांकावली में मुंबई-गोवा हाईवे के पास बने एक पुल का है। यह घटना तब घटी जब इंजीनियर हाईवे पर गड्ढों का निरीक्षण कर रहे थे। इस दौरान विधायक और समर्थकों की इंजीनियर के साथ कुछ बहस भी हुई।

सामने आए वीडियो में बहस के बाद कुछ लोग इंजीनियर पर बाल्टी से कीचड़ डालते हुए देखे जा सकते हैं। इसके बाद उन्होंने इंजीनियर को पकड़कर नदी पर बने पुल से रस्सी से बांध दिया।

इस मामले पर पिता नारायण राणे ने कहा कि हाईवे मुद्दे को लेकर प्रदर्शन ठीक है, लेकिन उनके समर्थकों की तरफ से की गई मारपीट गलत है। उन्होंने कहा कि मैं इसका समर्थ नहीं करता हूं। नारायण राण ने कहा कि क्यों नहीं मैं उससे माफी मांगने के लिए बोलूंगा? वह मेरा बेटा है। अगर एक पिता बिना अपनी गलती के माफी मांग सकता है तो फिर बेटे को माफी मांगनी पड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.