अब Reliance Jio ने बढ़ाई प्रीपेड प्लांस की कीमतें, 6 दिसंबर से कॉलिंग हो जाएगी महंगी !

टेक डेस्क। Vodafone-Idea के बाद बाद Reliance Jio ने प्रीपेड प्लांस की कीमतें बढ़ी दी हैं। वह अपनी कॉल दरों में 42 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी करेगी। वहीं अब कंपनी ने अपनी नई कॉल दरें जारी कर दी हैं। 3 दिसंबर रात 12 बजे से नई कॉल दरें लागू होंगी, इसके बाद यूजर्स को कॉलिंग के लिए पहले की तुलना में अधिक भुगतान करना होगा।

Vodafone-Idea के बाद अब Reliance Jio ने भी मोबाइल सेवाओं की कीमत में 40 प्रतिशत तक की बढ़ोत्तरी करने की घोषणा कर दी है। कंपनी ने घोषणा की है कि नई कॉल दरें 6 दिसंबर से लागू हो जाएंगी।

कंपनी द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया है कि मोबाइल सर्विस रेट ऑल इन वन प्लान्स के तहत बढ़ाएं जाएंगे और इसमें यूजर्स को लगभग 300 प्रतिशत तक का अतिरिक्त बेनिफिट प्राप्त होगा। कंपनी जल्द ही ऑल इन वन पेश करने वाली है।

इस प्लान में Reliance Jio यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा की सुविधा मिलेगी। हालांकि बता दें कि नए प्लान्स पिछले प्लान्स की तुलना में 40 प्रतिशत तक महंगे होंगे।

बता दें कि Reliance Jio ने पिछले दिनों ही ऑल इन वन प्रीपेड प्लान के तहत तीन प्लान्स लॉन्च किए थे, जिसमें Rs 222, Rs 333 और Rs 444 वाले प्लान शामिल हैं।

इनमें यूजर्स को नॉन-जियो नंबर पर कॉलिंग के लिए फ्री मिनट्स की सुविधा दी जा रही है। जो कि बाजार में मौजूद अन्य कंपनियों के प्लान्स की तुलना में अभी भी 20 से 30 प्रतिशत तक सस्ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.