pics: राखी सावंत का खुलासा, मेरे पति करते हैं डोनाल्ड ट्रंप के साथ काम !

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड कंट्रोवर्सी क्वीन Rakhi Sawant अपनी शादी की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं, वह लगातार ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं, लेकिन अब तक अपने पति की तस्वीर उन्होंने नहीं दिखाई है। लेकिन अब राखी ने बताया है कि उनके NRI पति अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ काम करते हैं।

इस बात के सामने आने के बाद एक बार फिर से Rakhi Sawant सुर्खियों में हैं। शादी की तस्वीरों को पहले ब्राइडल शूट कहना फिर शूट की बात से मुकरकर शादी की बात स्वीकाना और अब अपने पति के काम को लेकर एक नई बात कहकर राखी लगातार अपने फैंस को सरप्राइज कर रही हैं।

Rakhi Sawant ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की और भारी भरकम चूडिय़ों के साथ वेडिंग गाउन पहने और माथे पर सिंदूर लगाया। इसने तुरंत सभी का ध्यान आकर्षित किया और लोगों ने इस तथ्य का अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि, राखी ने आखिरकार गाँठ बाँध ली है।

इसके तुरंत बाद, उन्होंने कैज़ुअल और सेक्सी पोशाक पहने हुए फ़ोटो साझा करना शुरू कर दिया, लेकिन चूडा और सिंदूर अभी भी इसका एक हिस्सा थे। शुरुआत में, राखी ने इस तथ्य से इनकार किया था कि उसने शादी कर ली है।राखी ने पुष्टि की कि उसने यूके के एक लड़के से शादी की है जिसका नाम हितेश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.