संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं प्रिया, ‘पिंक’ फिल्म के निर्देशक को नकारा

Priya Prakash

पारुल पांडेय | Navpravah.com

28 सेंकेंड की एक क्लिप से मलयालम एक्ट्रेस प्र‍िया प्रकाश 24 घंटे में पॉपुलर हो गई हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने गूगल सर्च इंजन में सनी लियोन  को भी पीछे छोड़ दिया है। जिसके बाद अब उनके साथ काम करने वालों की कतार लग गई है। 

बॉलीवुडलाइफ में छपी खबर के अनुसार, प्र‍िया प्रकाश को ‘पिंक’ फिल्म के डायरेक्टर अनिरुद्ध राय चौधरी ने एक फिल्म का ऑफर दिया है। इस बात का खुलासा खुद प्रिया ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में किया है। प्रिया ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें ‘पिंक’ फिल्म के डायरेक्टर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया था, लेकिन फिलहाल वो जून तक अपनी डेब्यू फिल्म पर ही फोकस करना चाहती हैं। ‘उरु आदर लव’ नामक उनकी फिल्म जून में रिलीज हो रही है। 

अपनी डेब्यू फिल्म से ही प्रिया ने देशभर में सुर्खियां बटोर ली हैं, जिसके बाद उन्हें मलयालम के अलावा भी अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री से आॅफर मिल रहे हैं। प्रिया ने इस इंटरव्यू में बताया कि बॉलीवुड में काम करना उनका सपना है, लेकिन फिलहाल वह अपने कॉलेज और अपकमिंग फिल्म पर ही पूरा फोकस रखना चाहती हैं।

इतना ही नहीं, प्रिया ‘पद्मावत’ फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ भी काम करना चाहती हैं। उनकी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं। बता दें कि केरल के त्रिसूर शहर की रहने वाली प्रिया फिलहाल बी.कॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। इस क्लिप के वायरल होने के बाद से ही सर्चिंग के मामले में भी प्रिया ने कटरीना कैफ और दीपिका को भी पछाड़ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.