प्रधानमंत्री पद पर बने रहने लायक नहीं हैं मोदी -सिद्धारमैया 

सिद्धारमैया ने पीएम मोदी पर बोला हमला

राजेश सोनी | Navpravah.com 

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। मीडिया से बात करते हुए सिद्धारमैया ने पीएम मोदी को अब प्रधानमंत्री पद पर रहने के लायक नहीं बताया है। वहीं सिद्धारमैया ने पीएम मोदी के बयानों को गैरजिम्मेदाराना बताया है। उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी अपने पद के हिसाब से बात नहीं कर रहे हैं। देश में राज्य और देश से ताल्लुक रखने वाले कई मुद्दे हैं, लेकिन ऐसे मुद्दों पर पीएम मोदी अपनी जुबान नहीं खोलते हैं। सिद्धारमैया ने पीएम मोदी पर आगे निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी राजनीति से प्रेरित और गैरजिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं।

वहीं आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी चुनाव प्रचार के लिए कर्नाटक पहुंचे हैं। उन्होंने कर्नाटक के सुलिआ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा एक विभिन्न कार्य पद्धति वाली पार्टी है। अन्य पार्टी विभिन्न मंत्रियों और उनके काम के आधार पर चुनाव में जाते हैं। हमारे पार्टी के पास दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता ही नहीं, बल्कि हमारे पार्टी के पास कश्मीर से कन्याकुमारी तक 11 करोड़ से ज्यादा सदस्य हैं। 

गौरतलब है कल पीएम मोदी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए सिद्धारमैया सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने सिद्धारमैया सरकार को कमीशन वाली सरकार करार दिया था। उन्होंने कहा था कि मैं कर्नाटक के लोगों के गुस्से को समझ सकता हूं। मोदी ने रैली में मौजूद लोगों से पूछा कि राज्य को कमीशन सरकार चाहिए या मिशन सरकार चाहिए। उन्होंने जोर देकर कहा कि कर्नाटक को मिशन सरकार चाहिए, न कि कमीशन सरकार। वहीं उससे पहले की रैली में पीएम मोदी ने सिद्धारमैया सरकार को कहा था कि यह एग्जिट गेट पर खड़ी है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.