मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी लगाकर संसद पहुंचीं नुसरत जहां, बांग्ला में ली शपथ

नई दिल्ली। एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां काफी दिनों से चर्चा में हैं। लोकसभा चुनाव में मिली जीत और फिर शादी को लेकर सुर्खियों बटोरने वाली नुसरत जहां आज वह पहली बार संसद पहुंचीं।

इस दौरान नुसरत जहां ने माथे पर सिंदूर, हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहना हुआ था। नुसरत आज यानी 25 जून को संसद में शपथ लेने पहुंचीं। एक्ट्रेस से सांसद बनी नुसरत ने शपथ लेने के बाद स्पीकर ओम बिड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की नुसरत ने 17वीं लोकसभा में चुनाव जीतकर संसद तक का रास्ता तय किया है। वहीं नुसरत के साथ बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने भी मंगलवार को संसद में शपथ ली। मिमि चक्रवर्ती ने कुछ इस अंदाज में शपथ ली। मिमि भी नुसरत से कुछ कम ग्लैमरस अंदाज में नहीं दिखीं।

शादी के बाद पहली बार संसद पहुंची नुसरत जहां बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने मांग में सिंदूर, हाथ में चूडा और बेहद खूबसूरत साड़ी पहन रखी थी। वहीं मिमी इस दौरान सफेद सूट में नजर आईं। दोनों एक्ट्रेस जैसे ही संसद पहुंची सारे कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए।

वहीं ये पहली बार नहीं है जब इन दोनों एक्ट्रेस ने संसद में लाइमलाइट बटोरी है। इससे पहले भी दोनों अपने ग्लैमरस अवतार में संसद में नजर आ चुकी हैं। पहली बार जब ये दोनों संसद पहुंची थीं तो सांसद नुसरत और मिमी का ग्लैमरस अवतार सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

बता दें कि नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन संग 19 जून को टर्की के बोडरम सिटी में शादी की है। शादी में व्यस्तता के चलते नुसरत जहां संसद सत्र के पहले दिन शपथ लेने नहीं पहुंच सकी थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.