भारत में लगातार बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या, 84 फ्लाइट हुई रद्द

हेल्थ डेस्क।। दुनियाभर में कोरोना की महामारी ने कर्फ्यू जैसा माहौल बना दिया है. आपको बता दें कि ऐसे में कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में दहशत फैलाई हुई है.देशभर में कोरोना वायरस के कारण चेन्नई एयरपोर्ट पर 50 इंटरनेशनल और 34 डोमेस्टिक फ्लाइट्स को कैंसिल कर दिया गया है.रीजों की संख्या में इजाफा हुआ है. संक्रमित लोगों की संख्या 170 हो गई है. इसमें तीन लोगों की मौत और 16 सही होकर घर जा चुके हैं.

भारत में अभी पॉजिटिव केस 151 हैं. कोरोना से महाराष्ट्र में पीड़ितों का आंकड़ा बढ़कर 45 हो गया है. इसके अलावा आंध्र प्रदेश में 2, दिल्ली में 10, हरियाणा में 17, कर्नाटक में 14 ,केरल में 27, पंजाब में 2, राजस्थान में 7, तमिलनाडु में एक, तेलंगाना में 13, जम्मू-कश्मीर में 4, लद्दाख में 8, उत्तर प्रदेश में 17, उत्तराखंड में एक, ओडिशा में एक और पश्चिम बंगाल में एक केस सामने आए हैं.

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस का दूसरा पॉजिटिव केस आया है. प्रकाशम जिले में एक मरीज कोरोना से संक्रमित पाया गया. इससे पहले नेल्लोर जिले में एक संक्रमित शख्स मिला है. अब तक भारत में 170 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है. दिल्ली से सटे नोएडा में अब तक 4 पॉजिटिव केस मिले है. इसके बाद प्रशासन ने कोरोना से निपटने के लिए युद्धस्तर पर तैयारी शुरू कर दी है. नोएडा में बंद पड़े दो प्राइवेट अस्पताल में मरीजों के लिए आइसोलेशन वार्ड बनाए जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.