बिहार : वोट डालने जा रहे कुख्यात के भाई की गोली मारकर हत्या

न्यूज़ डेस्क | नवप्रवाह न्यूज़ नेटवर्क

बिहार में चुनाव अपने अंतिम चरण में है, लेकिन अपराध भी अपने चरम पर है. ताजा जानकारी के अनुसार पूर्णिया जिले में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान कुख्यात बिट्टू सिंह के छोटे भाई बेनी सिंह के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार बेनी सिंह सरसी स्थित आवास के पास बने पोलिंग बूथ पर मतदान करने जा रहा था, तभी घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात की सूचना मिलने के तुरंत बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई.

पुलिस ने बताया कि बेनी सिंह को उनके घर के पास मतदान केंद्र के बमुश्किल 100 मीटर की दूरी पर मारा गया था, जब वह अपना वोट डालने जा रहे थे. पुलिस ने कहा कि उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और हमलावर का पता लगाने के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं पूर्णिया के एसपी ने जानकारी दी है कि अब स्थिति नियंत्रण में है. पुलिस के अनुसार भागलपुर सेंट्रल जेल में बंद बिट्टू सिंह पर जिले में 12 से अधिक हत्या और जबरन वसूली के मामले दर्ज हैं.

इस बीच, एक अन्य घटना में, पुलिस को धामदाहा निर्वाचन क्षेत्र के तहत अलीनगर गांव में एक मतदान केंद्र से भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हवा में गोलियां चलानी पड़ीं क्योंकि उन्होंने मतदान प्रक्रिया में खलल डालने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि परेशानी तब शुरू हुई जब चुनाव ड्यूटी पर अर्धसैनिक बल के जवानों ने मतदाताओं को उचित कतार बनाए रखने के लिए कहा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.