मशरफे मुर्तजा नहीं लेंगे संन्यास, बने रहेंगे बांग्लादेश के कप्तान

स्पोर्ट्स डेस्क. श्रीलंका दौरे के लिए बांग्लादेश ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। टीम की कप्तानी मशरफे मुर्तजा के हाथों में ही है। वेबसाइट क्रिकबज के मुताबिक, विश्व कप-2019 में बांग्लादेश के लिए 606 रन और 11 विकेट लेने वाले हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन तथा लिटन दास को आराम दिया गया है। बांग्लादेश को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी हैं। यह तीनों वनडे 26, 28 और 31 जुलाई को आर। प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे।

मुर्तजा अभी 35 वर्ष के ही हैं

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड की संयुक्त मेंजबानी में आयोजित हुए ​आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में बांग्लादेश का सफर लीग चरण में समाप्त होने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि कप्तान मशरफे मुर्तजा संन्यास ले लेंगे। लेकिन मुर्तजा को श्रीलंका दौरे के लिए बांग्लादेशी टीम की कमान सौंपे जाने के बाद फिलहाल इन अटकलों पर विराम लग गया है। मुर्तजा फिलहाल 35 साल के हैं। हो सकता है 2020 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप तक उनको बांग्लादेश टीम का कप्तान बरकरार रखा जाए।

श्रीलंका दौर के लिए बांग्लादेश की टीम: मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, मुस्ताफिकुर रहीम, महामुदुल्लाह रियाद, मोहम्मद मिथुन, मोसाद्देक हुसैन, सब्बीर रहमान, रुबेल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, अनामुल हक बिजॉय, मेहेदी हसन मिराज, मोहबम्मद सैफउद्दीन और ताइजुल इस्लाम।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.