लगातर उग्र होता जा रहा है कंगना और शिवसेना के बीच ट्वीट वॉर

न्यूज़ डेस्क | नवप्रवाह न्यूज़ नेटवर्क

शिवसेना की चुनौती के बाद डंके की चोट पर पिछले 9 सितंबर को मुंबई पहुंची कंना रनौत मुंबई में पूरे पांच दिन गुजारने के बाद अपनी बहन रंगोली के साथ मनाली लौट गई है। लेकिन कंगना और शिवसेना के बीच चल रहा वॉर थमने का नाम नहीं ले रहा है। मनाली पहुंचते ही कंगना ने आदित्य ठाकरे पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि मैंने उद्धव के प्यारे बेटे आदित्य के साथ घूमने वाले मूवी माफिया, सुशांत के हत्यारों और ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया, इसी से महाराष्ट्र के सीएम को परेशानी है। कंगना ने कहा कि यही उनका सबसे बड़ा अपराध भी हो गया है, जिसके लिए वो अब मुझे सबक सिखाना चाहते हैं। कंगना ने चुनौती देते हुए लिखा, देखते हैं कौन किसको सबक सिखाता है।

भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं
‘‘भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं, जिस तरह से इन दिनों लगातार मुझे आतंकित किया गया था और मेरे काम की जगह के बाद मेरे घर को तोड़ने की कोशिश में लगातार हमले और गालियां दी गईं। मुझ पर हमले को लेकर सुरक्षाकर्मी अलर्ट थे। कहना चाहिए कि पीओके को लेकर कही गई मेरी बात सही थी।’’

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने दिया कुत्ते की दुम का उदाहरण
शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने कहा- कुत्ते की पूंछ नली में डालकर रखने के बावजूद टेढ़ी की टेढ़ी रहती है। इस बात का अर्थ मुझे आज समझ आया। पिछले एक सप्ताह से शिवसेना को अड़चन में डालने के लिए जो लोग कंगना के पक्ष में खड़े थे, उन सभी के चेहरे को कंगना काला करके चली गईं। शिवसेना के मंत्री ने कहा- मुंबईकर तय करेंगे कि मुंबई में कौन रहेगा. वहीं शिवसेना मंत्री अनिल परब ने कहा कि कंगना ने मुंबई को पीओके बुलाया। अब, मुंबईकर तय करेंगे कि मुंबई में कौन रहेगा। कंगना एक स्क्रिप्ट के अनुसार काम करने वाली अभिनेत्री हैं, जो उन्हें दी जाती है। उधर, कोर्ट ने शनिवार, रविवार और सोमवार को गिरफ्तार सभी 7 आरोपियों को 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.