Infinix भारत का सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन किया लॉन्च, जानिए कीमत

नई दिल्ली. Infinix S5 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. ये फिलहाल भारत का सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन बन गया है. इस नए डिवाइस के साथ ही Infinix द्वारा अब S5 सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स ऑफर किए जा रहे हैं. इस सीरीज में पहले से ही Infinix S5 और S5 Lite मौजूद हैं.
Infinix S5 Pro की सबसे खास बात ये है कि इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसकी वजह से फोन में बिना किसी नॉच के फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. Honor 9X और Tecno Camon 15 Pro जैसे बजट फोन में भी पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है, लेकिन इनकी कीमत क्रमश: 13,999 रुपये और 14,999 रुपये है.नए Infinix S5 Pro की कीमत सिंगल 4GB रैम और 64GB वेरिएंट के लिए 9,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को 13 मार्च से खरीद पाएंगे. इसकी बिक्री ऑनलाइन तौर पर फ्लिपकार्ट से होगी. ग्राहक 834 रुपये प्रति महीने की शुरुआती कीमत से नो-कॉस्ट EMI का लाभ भी ले पाएंगे. ग्राहकों के लिए ये स्मार्टफोन फॉरेस्ट ग्रीन और वायलेट कलर्स में उपलब्ध रहेगा. साथ ही रिलायंस जियो की ओर से एक्सक्लूसिव ऑफर भी दिया जा रहा है. जहां ग्राहकों को 1,200 रुपये का कैशबैक 50 रुपये के 24 वाउचर्स के रूप में दिया जाएगा. जैसा कि हमनें ऊपर बताया इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसमें दिया गया 16MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा है.

Infinix S5 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 480 nits ब्राइटनेस और 19:5:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो के साथ 6.53-इंच फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 2.3GHz क्वॉड-कोर MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है. कार्ड की मदद से इंटरनमेमोरी को बढ़ाया जा सकता है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड XOS 6.0 कस्टम स्किन पर चलता है और इसमें DTS सराउंड-साउंड दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, Wi-Fi b/g/n, ब्लूटूथ 4.2 और GPS का सपोर्ट मौजूद है.

फोटोग्राफी के लिए Infinix S5 Pro के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है. साथ ही यहां 2MP डेप्थ सेंसर और डुअल-LED फ्लैश के साथ एक डेडिकेटेड लो-लाइट सेंसर दिया गया है. यहां फ्रंट में सेल्फी के लिए 16MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. यहां फिंगरप्रिंट सेंसर रियर में मौजूद है. सिक्योरिटी के लिए यहां फेस अनलॉक का भी सपोर्ट दिया गया है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,000mAh की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.