पंड्या के बल्ले ने मचाया तूफान, जड़े 20 छक्के, ठोके 55 गेंदों में 158 रन

स्पोर्ट डेस्क. भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से धूम मचा दी है. इस जांबाज ऑलराउंडर ने डीवाई पाटिल टी-20 कप में एक और शतकीय धमाका किया है. वो भी ऐसी वैसी पारी नहीं, उन्होंने 20 छक्कों से सजी नाबाद 158 रनों की करिश्माई पारी खेली है.

डीवाई पाटिल टी20 कप के सेमीफाइनल में शुक्रवार को 26 साल के पंड्या ने रिलायंस वन की ओर से खेलते हुए बीपीसीएल के खिलाफ महज 55 गेंदों पर नाबाद 158 रन ठोक कर तहलका मचा दिया. नवी मुंबई में हार्दिक पंड्या की इस तूफानी पारी की बदौलत रिलायंस वन टीम ने 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 238 रन बनाए. पंड्या ने अपनी पारी में 20 छक्के उड़ाए, जबकि उनकी पारी में 6 चौके भी रहे. उनका स्ट्राइक रेट 287.27 रहा. पंड्या ने इस पारी के दौरान दौड़ कर 14 रन लिये, बाकी सारे रन बाउंड्री से बरसे.

चोट से वापसी करने वाले भारतीय हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने इससे पहले मंगलवार को 39 गेंदों में 105 रनों की आतिशी पारी के बाद पांच विकेट भी चटकाए थे. पंड्या के इस शानदार प्रदर्शन से रिलायंस वन ने डीवाई पाटिल टी20 कप में नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (सीएजी) की टीम को 101 रनों के बड़े अंतर से हराया था.

पंड्या को पांच महीने पहले कमर में चोट लगी थी, जिसके बाद लंदन में उनकी सर्जरी हुई थी. अब उन्होंने अपने मारक फॉर्म से भारतीय टीम में चुने जाने का दावा पेश कर दिया है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम चुनी जानी है. तीन वनडे मैचों की यह सीरीज 12 मार्च से खेली जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.