पंच-होल डिस्प्ले के साथ Honor V30 Pro होगा लांच, फ्रंट पैनल हुआ Leak

टेक डेस्क. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor अपनी V सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन Honor V30 और V30 Pro पर काम कर रही है। इन स्मार्टफोन में जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। इसी बीच अब Honor V30 Pro की इमेज सामने आई है जहां इसके फ्रंट व बैक पैनल को स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है।

Honor V30 Pro की लीक इमेज में फोन को फ्रंट पैनल दिया गया है। जिसे देखकर स्पष्ट होता है कि यह स्मार्टफोन पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ बाजार में दस्तक देगा। इसके अलावा फोन के बैक पैनल में ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है। सामने आई इमेज में फोन के सेटिंग्स मैन्यू को दिखाया गया है लेकिन स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया गया।

Honor V30 Pro में ग्रेडिएंट फिनिश बैक पैनल दिया जा सकता है। इस फोन में Mate 20 सीरीज की तरह ही एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड कैमरा सेटअप मौजूद होगा। बैक पैनल में कंपनी का लोगो दिया जाएगा।

इसके अलावा पिछले दिनों अपकमिंग फोन्स की कीमत का भी खुलासा किया गया। जिसके मुताबिक Honor V30 की शुरुआती कीमत 3,000 yuan यानि लगभग Rs 30,010 और V30 Pro की शुरुआती कीमत 4,000 yuan करीब Rs 40,020 हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.