महिला को नहीं दी नौकरी तो सोशल मीडिया पर शेयर की बिकिनी PHOTOS

वर्ल्ड डेस्क। America की एक मार्केटिंग कंपनी ने एक महिला की बिकनी फोटो अपने Instagram अकांउट पर शेयर कर दी। साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘ऐसी फोटो पोस्ट करने से नौकरी नहीं मिलती।

इस पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर कंपनी की काफी आलोचना होने लगी, जिसके बाद उसे माफी मांगनी पड़ी। वहीं 24 साल की महिला एमिली क्लो ने इस मुद्दे को ट्विटर पर उठाया।

अमेरिकन कंपनी Kickass Masterminds की ओर से स्लट शेम किए जाने पर एमिली ने बिकिनी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मैं जानती हूं कि आपमें से कई लोग जॉब ढूंढ रहे हैं। आप अपने संभावित एप्पलॉयर के साथ इस तरह की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर न करें। आप निजी जिंदगी में कुछ भी करें, लेकिन प्रोफेशनल नौकरी पाने में इससे साहयता नहीं मिलेगी।

एमिली क्लो टेक्सास की रहने वाली है। उसने कहा कि मुझे कंपनी की पोस्ट से काफी धक्का लगा। एमिली ने लिखा, ‘बिकनी की एक तस्वीर की वजह से मुझे ऑब्जेक्टिफाई किया गया। एमिली ने दावा किया कि कंपनी की इस पोस्ट की वजह से मैं अनप्रोफेशनल हो गई।

वहीं, सोशल मीडिया पर एमिली क्लो को काफी सपोर्ट मिला। एक यूजर ने ट्वीटर लिखा, आप बाथिंग सूट में बहुत क्यूट लग रही हो। आपका प्रोफेशनलिज्म इस बात पर निर्भर नहीं करता कि आप काम करने के बाद कैसे कपड़े पहनती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.