इन 3 राज्यों में Tax Free हुई Deepika Padukone की फिल्म ‘छपाक’ !

मनोरंजन डेस्क. फिल्म ‘छपाक’ रिलीज से पहले ही जबरदस्त विरोध झेल रही बॉलीवुड अभिनेत्री Deepika Padukone के लिए एक अच्छी खबर आई है। जिसके बाद अब Deepika Padukone की फिल्म ‘छपाक’ तीन राज्यों में Tax Free हो गई है। आपको बता दें, दीपिका के जेएनयू प्रदर्शन में पहुंचने के बाद शुरु हुआ ये विरोध जिसके चलते एक वर्ग बुरी तरह खफा हो गया था।

जिसके बाद कई लोगों ने ‘छपाक’ की टिकट कैंसिल करके स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे और ट्विटर पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा था। हालांकि, दीपिका के इस कदम और उनकी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ को जबरदस्त सपोर्ट भी मिला और ट्विटर पर विरोध के जवाब में #SupportDeepikaPadukone ट्रेंड करता हुआ नजर आया। वहीं अब ‘छपाक’ के मेकर्स के लिए काफी अच्छी खबर आ रही है।

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बाद इस फिल्म को पुडुचेरी में भी Tax Free कर दिया गया है। ‘छपाक’ की रिलीज से एक दिन पहले इसे एपमी और छत्तीगढ़ में Tax Free कर दिया गया है। रिलीज से पहले ही Tax Free होने से फिल्म के अच्छे बिजनेस में काफी मदद मिलेगी। ‘छपाक’ के मेकर्स के लिए ये वाकई किसी गुड न्यूज से कम नहीं है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा- ‘समाज में महिलाओं के ऊपर तेजाब से हमले करने जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती एवं हमारे समाज को जागरूक करती हिंदी फिल्म ‘छपाक’ को सरकार ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में Tax Free करने का निर्णय लिया है। आप सब भी सपरिवार जाएं, स्वयं जागरूक बनें और समाज को जागरूक करें’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.