फ्लाइट में Sonam Kapoor के साथ हुआ शर्मनाक हादसा, Tweet कर दी जानकारी

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonam Kapoor पिछले कुछ दिनों से फिल्‍मों से दूर हैं और इन दिनों अपने पति के साथ थोड़ा क्‍वालिटी टाइम बिता रही हैं। इस बीच सोनम काफी ट्रेवल भी कर रही हैं। लेकिन इस ट्रेवलिंग के दौरान जो घटना सोनम कपूर के साथ British Airways के दौरान हुई है, उससे वह बहुत ही परेशान हो गई हैं। इतना ही नहीं, सोनम ने अब British Airways से ट्रेवल न करने का फैसला कर लिया है। सोनम ने खुद ये बात ट्वीट कर जाहिर की है। हालांकि सोनम के इस ट्वीट के तुरंत बाद British Airways ने उनसे माफी भी मांग ली है।

दरअसल सोनम कपूर का बैग British Airways ने खो दिया है। ऐसा इस महीने में दूसरी बार हुआ है और इस बात से सोनम काफी नाराज हो गई हैं। सोनम ने ट्वीट किया, ‘इस महीने में ये तीसरा बार हो रहा है कि मैं ‘British Airways से यात्रा कर रही हूं और ये दूसरी बार है जब मेरा बैग खो गया है। मुझे लगता है कि मुझे शिक्षा मिल चुकी है। अब मैं British Airways से कभी यात्रा नहीं करूंगी।

इसके तुरंत बाद British Airways ने तुरंत दीपिका से माफी मांगी और तुरंत इस पूरे मामले पर कार्यवाई करने की बात कही। बता दें कि कुछ समय पहले सोनाक्षी सिन्‍हा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। सोनाक्षी का बैग इंडीगो ऐयरवेज से यात्रा के दौरान टूट गया और इसकी तस्‍वीर सोनाक्षी ने ट्विटर पर शेयर की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.