बंगाल के इस फैन ने बना डाला सुशांत सिंह राजपूत का हू ब हू स्टैच्यू

न्यूज़ डेस्क | नवप्रवाह न्यूज़ नेटवर्क
सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स उनकी मौत के पहले उतने नहीं होंगे, जितने उनकी असमय मौत के बाद बने हैं. इन सभी फैन्स ने पिटीशन साइन करके मांग की थी कि लंदन वाले तुसाद म्यूजियम में उनका वैक्स स्टेच्यू लगाया जाना चाहिए. लेकिन भारत में ही उनके एक फैन सुकांतो रॉय ने उनके बाकी फैन्स की यह तमन्ना पूरी कर दी है. सुकांतो आसनसोल के रहने वाले हैं. उन्होंने ही यह वैक्स आर्ट बनाया है.
सुकांतो रॉय ने बताया कि वे सुशांत को बेहद पसंद करते थे. ये बहुत ही दुर्भाग्य की बात है कि वे अब इस दुनिया में नहीं रहे. उनकी याद में ही मैंने यह स्टेच्यू अपने म्यूजियम में बनाया है. सुकांतो ने कहा कि अगर सुशांत का परिवार चाहेगा तो मैं उनके लिए एक और स्टेच्यू बनाने तैयार हूं. सुशांत के स्टेच्यू ने डेनिम जैकेट, टी-शर्ट और जीन्स पहना है. ये लुक 2019 में आई उनकी फिल्म छिछोरे के प्रोमोशन का है.
सुशांत के फैंस लगातार लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में उनके वैक्स स्टेच्यू लगाने की मांग कर रहे हैं. इसके लिए एक ऑनलाइन पिटीशन अगस्त से चल रही है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी लोगों से इस पर साइन करने की मांग की थी. उस वक्त टारगेट 2 लाख सिग्नेचर का था लेकिन अब इसे बढ़ाकर 3 लाख कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.