BCCI अध्यक्ष बनते ही Sourav Ganguly ने कोहली-धोनी को लेकर कही ये बड़ी बातें

स्पोर्ट्रस डेस्क। Team India के पूर्व कप्तान Sourav Ganguly ने BCCI के 39वें अध्यक्ष के तौर पर अपने एजेंडे का ऐलान कर दिया है। मुंबई में BCCI अध्यक्ष का पदभार संभालने के बाद सौरव गांगुली ने इसे बड़ा सम्मान बताया।

उन्होंने साथ ही भारतीय क्रिकेट में Mahendra Singh Dhoni, Rohit Sharma और Ajinkya Rahane जैसे और खिलाड़ियों को आगे लाने के लिए भी अपनी योजना का खुलासा किया। गांगुली ने इस काम के लिए घरेलू क्रिकेट के स्तर पर काफी काम करने की जरूरत बताई। टीम इंडिया से जुड़े कई अहम मुद्दों को लेकर उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली से गुरुवार को मिलने की बात भी कही।

BCCI अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पत्रकारों से बात कर रहे Sourav Ganguly ने कहा कि बोर्ड की विश्वसनीयता के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा और भ्रष्टाचार मुक्त कामकाज होगा। Team India की अगुआई करते हुए मैंने यही काम किया था और मैं BCCI की अगुआई भी करूंगा। सौरव गांगुली ने साथ ही अगले तीन हफ्ते में BCCI की एजीएम बुलाने की बात कही है।

Mahendra Singh Dhoni के भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल पर Sourav Ganguly ने कहा कि जब आप बैठेंगे और सोचेंगे कि उन्होंने क्या किया है, तो आपके मुंह से निकलेगा, शानदार। हम यहां खिलाड़ियों की जिंदगी आसान करने आए हैं, मुश्किल करने नहीं। मैंने अभी धोनी से बात नहीं की है। मैं उस महान इंसान से भविष्य में बात करूंगा। ये सब धोनी की वापसी पर निर्भर करता है। मैं नहीं जानता कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है। चैंपियनों का करियर इतनी जल्दी खत्म नहीं होता। खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर फैसला किया जाएगा। आपसी सम्मान, मत और चर्चा की गुंजाइश भी इसमें होगी। जब तक मैं यहां हूं, सभी क्रिकेटरों से सम्मान के साथ व्यवहार किया जाएगा।

Virat Kohli भारतीय क्रिकेट के कप्तान हैं और सबसे अहम इंसान हैं। मैं उनसे गुरुवार को मिलूंगा और अहम मुद्दों पर बात करूंगा। उन्होंने साथ ही कहा कि मुझे नहीं लगता कि खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच कभी भी संवादहीनता रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.