Amazon के सीईओ जेफ बेजोस एक नई मुसीबत में फंसे, गर्लफ्रेंड के भाई ने ठोंका केस

वर्ल्ड डेस्क। Amazon के फाउंडर और सीईओ जेफ बेजोस एक नई मुसीबत में फंस गए है। दरअसल बेजोस की गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के भाई ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। लॉरेन सांचेज के भाई माइकल सांचेज का आरोप है कि बेजोस ने उनकी प्रतिष्ठा धूमिल की है, जिस कारण उन्हें भारी नुकसान हुआ है।

दरअसल पिछले साल जनवरी में एक एजेंसी ने उनकी गर्लफ्रेंड के बीच हुई बातचीत को पब्लिश कर दिया था। इस पर बेजोस ने लॉरेन के भाई माइकेल सांचेज पर फोटो और मैसेज अखबार को बेचने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं पिछले हफ्ते बेजोस के फोन टैपिंग स्कैंडल में अग्रेंजी अखबार ने भी अपनी रिपोर्ट में माइकल सांचेज की भूमिका को उजागर किया था। अब माइकेल ने इस गलत बताकर बेजोस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा अदालत में दायर किया है।

अदालत में दी अर्जी में माइकेल ने कहा है कि बेजोस के आरोपों के चलते उन्हें हर तरह से भारी नुकसान हुआ है। उनके आवास पर पड़ोसियों के सामने एफबीआइ ने साक्ष्यों की तलाश में छापेमारी की। हालांकि एफबीआइ की जांच में भी इस बात के सुबूत मिले थे कि लॉरेन ने खुद अपने भाई माइकेल को फोटो और मैसेज दिए थे, जिन्हें माइकेल ने एक एजेंसी को बेच दिया। बता दें कि दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति जेफ बेजोस ने पिछले साल अपनी पत्नी मैकेंजी से तलाक ले लिया था, जिसे इतिहास का सबसे बड़ा तलाक समझौता बताया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.