रणवीर सिंह ने किया सार्वजनिक तौर पर दीपिका के साथ अपने प्यार का इज़हार! 

दीपिका-रणवीर की जोड़ी

एनपी न्यूज़ डेस्क| Navpravah.com 

अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के प्यार को लेकर कई अफवाहें फैलती रहती हैं। लेकिन हाल ही में रणवीर ने तब अपने इस रिश्ते पर मोहर लगाकर सारी अफवाहों पर अल्पविराम लगा दिया, जब एक इंटरव्यू में बोलते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि मैं दीपिका के साथ एक बार नहीं, बल्कि बार-बार काम करना चाहूंगा, क्योंकि वह मेरी जिंदगी में सबसे खास हैं और मैं उनके लिए कुछ भी कर लूंगा।
 
बता दें कि पिछले दिनों जब रणवीर और दीपिका हाथों में हाथ डालकर मुंबई में घूमते दिखें, तो लगा था कि अब दोनों अपने रिश्ते को जगजाहिर करने के लिए तैयार हैं। हालांकि एक इंटरव्यू में जब दीपिका ने रणवीर के नाम पर बात बदल दी, तो साफ हो गया कि अभी वह इस पर कुछ भी नहीं बोलना चाहतीं। वहीं हाल ही में रणवीर ने अपने एक फैन को कुछ ऐसा जवाब दिया, जिसके बाद अब न तो दीपिका और न ही रणवीर को कुछ बोलने की जरूरत है। 

फिल्म ‘पद्मावत’ की सारी लाइमलाइट दीपिका ले गईं। ऐसे में जब रणवीर से पूछा गया कि क्या दोबारा वह दीपिका के साथ ऐसी कोई फिल्म करना चाहेंगे, जिसमें पूरा फोकस दीपू पर होगा, तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जो एक प्यार करने वाला ही दे सकता है। उन्होंने जवाब दिया किया कि अब इन बातों से तो कोई बच्चा भी समझ जाए कि दीपिका का साथ पाने के लिए रणवीर एक फिल्म में क्या, बल्कि कई फिल्मों में हंसते-हंसते उन्हें मेन लीड बनाकर उनके साथ साइड रोल में काम कर सकते हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.