एक्टर गौतम रोड़े के इस बयान से ट्विटर पर मचा हंगामा 

एक्टर गौतम रोड़े के इस बयान से ट्विटर पर मचा हंगामा 
एक्टर गौतम रोड़े के इस बयान से ट्विटर पर मचा हंगामा 
ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 
 
टीवी एक्‍टर गौतम रोडे की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्‍त है और वह समय-समय पर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए कनेक्‍ट रहते हैं. लेकिन शनिवार को ट्विटर पर अचानक #GautamRodeLastBdayCelebration नंबर एक की पोजीशन पर ट्रेंड करने लगा। एक्टर गौतम रोडे ने एक लाइव चैट के दौरान अपने फैंस को हैरान कर दिया है। 
 
दरअसल हाल ही में गौतम ने इंस्‍टाग्राम पर अपने फैंस से लाइव चैट किया, जिसमें गौतम ने उनके कई सवालों के जवाब दिए। इसी चैट के दौरान गौतम के एक फैन ने उनसे पूछा कि वह अपना जन्‍मदिन कब मनाएंगे? इस सवाल के जवाब में जो गौतम ने कहा उसे सुनकर हर कोई काफी हौरान और परेशान हो गया। 
 
अपना बर्थडे सेलीब्रेट करने की बात पर गौतम ने जवाब दिया, ‘मैंने इस बार अपना जन्‍मदिन नहीं मनाया था, लेकिन मैं जल्‍द ही अपना बर्थडे सेलीब्रेट करने वाला हूं और वह मेरा आखिरी बर्थडे सेलिब्रेशन होगा।’ गौतम ने यह कहने के बाद अपने फैंस से विदा ले ली और यह वीडियो चैट बंद कर दी। 
 
लेकिन यह सुनने के बाद से ही हर कोई इस बात को लेकर परेशान हो गया कि आखिर गौतम ने इसे अपना आखिरी बर्थडे सेलिब्रेशन क्‍यों कहा..? वैसे इसमें फैंस की गलती नहीं है, आप भी देखें गौतम का यह वीडियो, जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।
 
फैंस उनकी बात सुनकर इतना कंफ्यूज हुए कि हर कोई सोशल मीडिया पर यही जानने की कोशिश करने लगा कि आखिर वजह क्‍या है और गौतम ने ऐसा क्यों कहा? दरअसल, गौतम रोडे किसी स्टार पार्टी या फिर सेलिब्रेशन्स में कम ही दिखाई देते हैं। साथ ही अपने बर्थडे पर भी ग्रैंड सेलिब्रेशन और पार्टीज से परहेज ही करते हैं।
 
बता दें कि फिल्‍म ‘अक्‍सर 2’ में नजर आ चुके गौतम ने टीवी एक्‍ट्रेस पंखुरी अवस्‍थी से इसी साल फरवरी में शादी की है। इन दोनों ने राजस्‍थान के अलवर में शादी की थी। पंखुरी और गौतम टीवी सीरियल ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के सेट पर मिले थे और तभी से इन दोनों के बीच रोमांस की खबरें आने लगी थीं।
 
 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.