सलमान खान से रिश्ते सुधारना चाहते हैं अर्जुन!

सलमान खान अर्जुन!
सलमान खान अर्जुन!

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

मलाइका अरोड़ा के साथ अफेयर की वजह से अर्जुन कपूर बीच में बहुत ही चर्चा में थे। इस वजह से सलमान खान और अर्जुन के बीच रिश्तों में खटास पैदा

हो गई। अभी हाल ही में सूत्रों की माने तो, अब अर्जुन कपूर चुलबुल पाण्ड़ेय यानी सलमान  खान के साथ अपने रिश्ते को सही करना चाहते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, जब से सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा सुनाई गई है। तभी से अर्जुन कपूर सलमान की दोनों बहनों के साथ सपंर्क में रहते है। वे सलमान खान के बारे में चिंता जताते हैं।

बता दे आप को  खबर है, कि सलमान को अर्जुन कपूर की इस चिंता के बारे में बताया गया था। लेकिन सलमान ने इस प्रतिक्रिया पर क्या जबाब दिया। ये अभी किसी को मालूम  नहीं है। सलमान ने किसी से भी अर्जुन को फिल्म में ना लेने के लिए माना नहीं किया। उन्हें जरूरत भी नहीं है। इसके बाबजूद भी फिल्ममेकर्स खुद ही अर्जुन कपूर को कास्ट करने से बचते रहते हैं वे भाईजान को नाराज नहीं करना चाहते।

बताते  चले, जब बोनी कपूर आर्थिक तंगगी से जूझ रहे थे। तब सलमान खान ने बिना फीस के उनकी फिल्म नो एंट्री में काम किया था। बोनी ने अर्जुन को मलाइका से दूरियां बनाने के लिए भी कहा था।

खबरें हैं कि जब सलमान को अर्जुन और मलाइका के रिश्ते के बारे में पता चला। तो सलमान ने अर्जुन से बात भी की थी। लेकिन सलमान जैसा चाहते थे ऐसा कुछ नहीं हो पाया। इसलिए आज भी अरबाज-मलाइका के तलाक के लिए वे अर्जुन को ही जिम्मेदार मानते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.