स्त्री या फिर यमला पगला दीवाना फिर से कोनसी फिल्म है सबसे बेहतर 

स्त्री या फिर यमला पगला दीवाना फिर से कोनसी फिल्म है सबसे बेहतर 
स्त्री या फिर यमला पगला दीवाना फिर से कोनसी फिल्म है सबसे बेहतर 
इस फ़िल्मी फ्राइडे एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा मुकाबला होनेवाला है। पहली है राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री’.. वहीं दूसरी फिल्म है धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से। जहां एक तरफ स्त्री हॉरर कॉमेडी है वहीं दूसरी तरफ प्योर कॉमेडी फिल्म है। यानी की इस हफ्ते ऑडिएंस को मिलेगा कॉमेडी का डबल तड़का।  
 
दोनों ही फिल्में कॉमेडी होन के कारण फैंस में दोनों को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में देखना ये होगा कि कौन-सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिक पाती है और कौन से पीछे रह जाती है। ट्रेड पंडितों की मानें तो दोनों ही फिल्में पहले दिन करीब 2.75 करोड़ से लेकर 3.50 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती हैं। पहले दिन के बाद बाकी की कमाई के लिए फिल्म को माउथ पब्लिसिटी की जरूरत पड़ेगी। दोनों में से जो भी फिल्म दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब हो पाएगी, वहीं फिल्म कमाई में आगे निकल जाएगी। 
 
श्रद्धा कपूर स्त्री में पहली बार हॉरर फिल्म करने जा रही हैं और दिलचस्प बात ये भी है कि वे इस फिल्म में खुद ही भूत बनी हैं। यहीं नहीं इस भूत की प्रेम कहानी भी है वो भी एक इंसान के साथ ये इंसान हैं राजकुमार राव। स्त्री के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने फिल्म की कई छोटी-छोटी क्लिप या कहें कि टीजर रिलीज किए हैं। इनमें डरावनी कॉमेडी की शानदार कॉकटेल दिखने को मिल रही है।
 
दूसरी ओर यमला पगला दीवाना फिर से – इस सीरीज की तीसरी फ‍िल्‍म है। इसमें धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल लीड रोल में हैं तो सलमान खान कैमियो कर रहे हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा, शत्रुघ्‍न सिन्हा और रेखा भी गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे। इस सीरीज की पहली फिल्म हिट थी, मगर दूसरी फ्लॉप रही।  
 
जहां तक बजट की बात है तो यमला पगला दीवाना फिर से 22 करोड़ रुपये में बनी है और फिल्म की प्रमोशन और रिलीज़ का खर्चा करीब 9 करोड़ रुपये है।  श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फ‍िल्‍म स्‍त्री का बजट है 11 करोड़ और इसके प्रमोशंस पर करीब 9 करोड़ रुपये खर्चे गए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.